सड़क दुर्घटना में कार सवार एक युवक की मौत सात घायल, सभी वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे, 11को मृतक की मौसेरी बहन का है विवाह

हरदोई। वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे कार सवार लोग सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। हादसे में एक युवक की मौत हो गई और सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको सीएचसी शाहाबाद से रेफर कर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।

बताते चलें कि मंझिला थाना क्षेत्र के ईसाई पुरवा निवासी परविंदर सिंह की पुत्री का 11जनवरी को विवाह होना है। रिश्तेदार वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे थे। घर में खुशी का माहौल था। सोमवार की रात परविंदर सिंह के रिश्तेदार दिल्ली से आ रहे थे। जिनको दिल्ली के बुराड़ी थाना के रहने वाले विशाल उम्र 26वर्ष पुत्र अशोक मूल निवासी ईसाई पुरवा आने वाले रिश्तेदारों को कार से लेने कस्बे में आया था। वहीं से कार से सभी लोग गांव वापस जा रहे थे। मंझिला थाने के निकट पिहानी मार्ग पर सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे विशाल पुत्र अशोक की मौके पर मौत हो गई। जबकि संदीप सिंह पुत्र योगेंद्र सिंह 35वर्ष,योगेंद्र सिंह पुत्र जसवीर सिंह,योगेंद्र का साला अंशू पुत्र सुशील,आकाश पुत्र राकेश, अनीता पत्नी आशीष उम्र 40 वर्ष,आशीष पुत्र गोविंद उम्र 45 वर्ष,साहिल पुत्र आशीष 17 वर्ष,और राकी पुत्र बबलू उम्र 43 वर्ष घायल हो गए। जिसमें आकाश पुत्र राकेश,अनीता और उसके पुत्र साहिल को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

एएसपी पश्चिमी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर की टक्कर से कार सवार युवक की मौत हुई है और सात लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए शाहाबाद सीएचसी में भर्ती कराया। जिनकी हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उनका इलाज चल रहा है। मामले में अभी तक तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर आने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।