कोचिंग जा रही छात्रा को बहाने से बाइक पर बिठा ले गया युवक, बंद पड़े मकान में ले जाकर की रेप की कोशिश, शोर मचाने पर बंद कर भागा आरोपी, दूसरी मंजिल से छलांग लगाने पर छात्रा हुई गंभीर घायल

हरदोई। हरपालपुर में कोचिंग जा रही छात्रा को एक बाइक सवार युवक बहाने से अपने साथ ले गया। जिसे उसने बिल्हौर-कटरा हाई-वे के किनारे अपने मकान में पहुंचा दिया, जहां सहपाठी युवक ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की, लेकिन शोर होने पर वह छात्रा को मकान में बंद कर फरार हो गया। इसके बाद बचने का रास्ता ढूंढ रही छात्रा ने उसी मकान की दूसरी मंज़िल से छलांग लगा दी। जिससे वह ज़मीन पर गिर कर गंभीर घायल हो गई। जिसको गंभीर अवस्था में सीएचसी ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है।

बताया गया कि हरपालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय छात्रा शनिवार की सुबह घर से कोचिंग जा रही थी। उसी बीच हरपालपुर में पुराना नखासा वाले गेट के पास बरनई चतरखा निवासी विशाल राठौर बाइक से पहुंचा। जहां उसने छात्रा को बहाने से बाइक पर बैठाया और बिल्हौर-कटरा हाई-वे पर अपने बंद पड़े मकान में ले गया। जैसा कि छात्रा के भाई ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि युवक ने जबरिया रेप करने की कोशिश की। उसके शोर मचाने पर वह उसको उसी मकान में बंद कर फरार हो गया। बचाव का रास्ता ढूंढ रही छात्रा ने मकान की दूसरी मंज़िल से छलांग लगा दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। वहां से उसे सीएचसी ले जाया गया, जहां से छात्रा को गंभीर अवस्था में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। गंभीर अवस्था में छात्रा का इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले के जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस ने फरार नामजद आरोपी विशाल राठौर को गिरफ्तार कर लिया है। भारी संख्या में पुलिस बल के साथ एसपी केशव चंद गोस्वामी मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां उन्होंने पीड़िता का हाल जानकर परिजनों से मामले की जानकारी ली है।

एसपी केशव चन्द गोस्वामी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की टीमें आरोपी विशाल राठौर की सरगर्मी से तलाश कर रहीं हैं। मामले में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।