बाइक को टक्कर मारकर भाग रही स्कॉर्पियो ने महिला और दो बच्चों को रौंदा, तीनों की हालत गंभीर, घर जाने के लिए रोड पार करते समय हुआ हादसा

हरदोई। कोतवाली शहर इलाके में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने मां बेटे समेत तीन लोगों को रौंद दिया। इस घटना में घायल तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है। बाइक सवार को बचाने के चलते यह हादसा हुआ है। जिसमें बाइक को टक्कर मारने के बाद बेकाबू स्कॉर्पियो ने महिला और उसके बेटे समेत मासूम भतीजे को टक्कर मार दी। जिसके बाद चालक स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुटी है।

बताया गया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के बिलग्राम रोड स्थित फर्दापुर की रहने वाली सावित्री अपने 13वर्षीय बेटे और 8वर्षीय भतीजे के साथ खेत पर गई थी। वहां से वापस लौटते समय बच्चों के साथ महिला सड़क पार कर रही थी। इसी बीच तेज रफ़्तार स्कॉर्पियो ने पहले बाइक को टक्कर मारी। इसके बाद बेकाबू कार ने महिला उसके बेटे और भतीजे को टक्कर मार दी। हादसे में महिला समेत तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जब तक लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही खाई की तरफ जा रही स्कॉर्पियो रोड पर चढ़ी। जिसे लेकर चालक वहां से फरार हो गया। ग्रामीणों ने आनन फानन में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अनियंत्रित स्कॉर्पियो बाइक को टक्कर मारने के बाद महिला और दो बच्चों को रौंदकर फरार हो जाती है। मौत को मात देने वाला वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस जांच में जुटी है। फिलहाल इस तरह की घटना से आसपास इलाके में हड़कंप मच गया है।

मामले में सीओ यातायात अंकित मिश्रा ने बताया कि शहर कोतवाली के फर्दापुर के पास कार ने महिला समेत तीन लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें तीनों घायल हुए है, जिनको इलाज के लिए पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। हादसे में शामिल स्कॉर्पियो कार की तलाश की जा रही है। मामले में तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।