हरदोई पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, रात के अंधेरे में किसानों के उपकरण करते थे चोरी, चेकिंग के दौरान पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा

हरदोई। टड़ियावां और पिहानी पुलिस ने तीन अंतर्जनपदीय चोरों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने भारी संख्या में चोरी का सामान बरामद किया है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान घेराबंदी कर इन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। यह सभी चोरी के सामान को बेचने के लिए जा रहे थे, तभी पुलिस ने संदिग्ध देखकर सभी को दबोच लिया।

बताया गया कि गोपामऊ और पिहानी बॉर्डर पर पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान पुलिस को एक महिंद्रा पिकअप आता हुआ दिखाई दिया। जिसको टड़ियावां और पिहानी पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। इस पर चालक ने पिकअप को घुमाकर भागने का प्रयास किया। तभी पुलिस टीम ने पिकअप को थ्री स्टार भट्ठा के पास दौड़ाकर पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियों ने पूछताक्ष में अपना नाम महेंद्र निवासी पूरनपुर थाना महोली जनपद सीतापुर, पुनीत गुप्ता निवासी मोहल्ला कैलाशपुरी कस्बा व थाना मैगलगंज जनपद लखीमपुर खीरी, भोजपाल सिंह निवासी ग्राम करौंदी थाना महोली जनपद सीतापुर बताया है। जिन्होंने विगत माह में टड़ियावां थाना क्षेत्र में एक चोरी और पिहानी थाना क्षेत्र में दो चोरियों की घटना को स्वीकार किया। जिनके पास पुलिस ने चार पंप सेट इंजन, एक कल्टीवेटर, एक महिंद्रा पिकअप घटना में प्रयुक्त, एक तमंचा 12 बोर मय एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।

एसपी केशव चंद गोस्वामी ने बताया कि टड़ियावां और पिहानी पुलिस ने तीन अंतर्जनपदीय शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। यह शातिर चोर किसानों के पंपिंग सेट को रात के अंधेरे में चोरी कर लेते थे। जिसके बाद चोरी किए सामान को अपने इलाके में बेच देते थे। पुलिस ने बेचने के लिए ले जाए जा रहे चोरी के सामान को चेकिंग के दौरान बरामद किया है। साथ ही गिरफ्तार किए गए तीन शातिर चोरों को जेल भेज दिया हैं।