दबंगों ने अधिवक्ता को रोक कर पीटा, वीडियो हुआ वायरल, सड़क पर घसीटने का भी आरोप, मुकदमे में विपक्षी की पैरवी करने से थे नाराज़

हरदोई। शाहाबाद में अधिवक्ता की पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें 5 लोगों पर लाठी डंडे और सरिया से पीटने का आरोप है। अधिवक्ता हरदोई कचहरी से अपने घर शाहाबाद पहुंचा था। इसी बीच दबंगों ने मुकदमे की पैरवी की रंजिश मानते हुए उसे पीट दिया। इस तरह की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

बताया गया कि शाहाबाद कस्बे के मोहल्ला अल्लापुर इब्नेजई निवासी रामबहोरे एडवोकेट हरदोई कचहरी में वकालत करते है। वह रोज की भांति वकालत करके शाहाबाद पहुंचे और वहां से घर जा रहे थे। इसी बीच मंडी समिति गेट के पास उनको मदन कुमार के वकील होने के चलते कई लोगों ने रोक लिया। फिर मदन कुमार के विपक्षियों सुरेंद्र कुमार गुप्ता,अखिलेश कुमार, अंकित गुप्ता,संजय गुप्ता व अंकुर गुप्ता ने पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान दबंगों ने लाठी डंडे और सरिया से अधिवक्ता को सड़क पर दौड़ाकर पीटा। जिससे अधिवक्ता रामबहोरे को गंभीर चोटे आई है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आरोप है कि इस दौरान सोने की चैन,मोबाइल फोन,पर्स,चश्मा, पर्स में मौजूद 90,700 रूपये कहीं गिर गए। जो काफी तलाश करने पर भी नहीं मिले। साथ ही सड़क पर पिटाई और खींचने में अधिवक्ता की वर्दी फट गई। इस दौरान दबंगों ने कहा कि इस बार तुम बच गए, अगर मुकदमे की पैरवी करना बंद नहीं किया तो अगली बार तुमको जान से मार देंगे। फिलहाल इस तरह की घटना से अधिवक्ताओं में आक्रोश व्याप्त हैं।

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया शाहाबाद कस्बे में एक पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग एक व्यक्ति को सड़क पर पीट रहे है। मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी है।