सिद्धार्थनगर में इन्सानियत हुई शर्मशार,चोरी के आरोप में 02 नाबालिग बच्चों को दिया गया दिल हिला देने वाली सजा॥

सिद्धार्थनगर! जनपद सिद्धार्थनगर के पथरा बाजार थाना क्षेत्र के कोनकटी चौराहे पर मुर्गी फार्म में चोरी के आरोप में
दो नाबालिग बच्चों का रस्सी से हाथ बांधकर पिटाई करते हुए पेट्रोल का इंजेक्शन लगाकर मलद्वार पर मिर्ची ठूसने का मामला सामने आया है। ताजा मामला जनपद सिद्धार्थनगर के थाना पथरा बाजार क्षेत्र के खरकट्टी चौराहे का बताया जा रहा है। आरोपियों ने पहले दोनों नाबालिग बच्चों का रस्सी से हाथ बांधा ,पिटाई किया, पेशाब पिलाया ,पेट्रोल भरकर इन्जेक्शन लगाया और जब इतने से भी मन नहीं भरा तो मलद्वार पर मिर्ची ठूंस दिया और दोनों नाबालिग बच्चे असहाय पीड़ा से रोते बिलखते रहे मगर हैवानो के मिजाज पर कोई फर्क नहीं पड़ा। और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया घटना शुक्रवार शाम का बताया जाता है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और सहायक पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ ने घटनास्थल का मुआयना किया और पथरा पुलिस जांच में जुट गई।मुर्गी फार्म पर चोरी के आरोप में युवाओं ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता की धारा 307,377,05,06,147,34,342,270 आदि संगीन धाराओं में 08 अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए 06 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।
और दोनों नाबालिक बच्चों को चिकित्सीय परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेंवा भेजा जहां पर उपस्थित चिकित्सा अधिकारी डॉ महेश वर्मा ने दोनों नाबालिग बच्चों का चिकित्सीय परीक्षण करने के पश्चात दोनों नाबालिग बच्चों को जिला चिकित्सालय सिद्धार्थनगर के लिए रेफर किया
*अभियुक्तों का नाम जिनके खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा*
01- मो0 आकिब ग्राम तेलियाडीह थाना पथरा बाजार
02- शेर अली ग्राम पिपरा रामलाल थाना पथरा बाजार
03- रफीकूल्लाह ग्राम बनकेगांव थाना खेसरहा
04- अ0 सउद ग्राम तकियवा (बघाडी़) थाना पथरा बाजार
05- उजैर ग्राम तेलियाडीह थाना पथरा बाजार
06- सउद ग्राम कोन कटी थाना पथरा बाजार
07 एवं 08 नाम पता अज्ञात
थाना प्रभारी थाना पथरा बाजार अजय यादव ने बताया कि कुल 08 आरोपी थे जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है अभी 06 अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है शेष 02अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए धर पकड़ जारी है शीघ्र ही गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही सम्पादित किया जायेगा।