शौच कर वापस घर जा रही किशोरी के साथ दुष्कर्म कर बनाया वीडियो,दो युवकों पर मुकदमा दर्ज

मेरापुर। शौच कर वापस घर जा रही किशोरी को रास्ते से जबरदस्ती पकड़ कर आरोपित युवक खेत में ले गया जहां किशोरी के साथ उसने जबरदस्ती दुष्कर्म किया।और साथी आरोपित युवक ने मोबाइल फोन से घटना का वीडियो बना लिया।आरोपितों ने किशोरी को शिकायत करने पर वीडियो वायरल कर देने एवं जान से मार डालने की धमकी दी।आरोपितों के चुंगल से छूट कर किसी तरह किशोरी डरी सहमी अपने घर पहुंची।इस घटना के मामले में मेरापुर पुलिस ने पीड़ित किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर दो आरोपित युवकों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

मेरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने मेरापुर थाना क्षेत्र के गांव सिलसण्डा निवासी प्रभाकर पुत्र राम कुमार राजपूत व हरवेंद्र पुत्र जंग सिंह राजपूत के विरुद्ध धारा 376,34,506,3 व 4 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

तहरीर के अनुसार 25 जून 2023 की रात 7:30 बजे महिला की 17 वर्षीय पुत्री खेत से शौच कर वापस घर आ रही थी तभी रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे उपरोक्त आरोपितों ने किशोरी को रास्ते से पकड़ लिया और जबरदस्ती खींचते हुए ज्वार की फसल वाले खेत में ले गए जहां विवाहित युवक प्रभाकर ने किशोरी के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और उसके साथी युवक हरवेंद्र ने अपने मोबाइल फोन से घटना का वीडियो बना लिया। आरोपितों ने किशोरी को शिकायत करने पर वीडियो वायरल कर देने एवं जान से मार डालने की धमकी दी। मौके से किशोरी किसी तरह भागकर अपने घर पहुंची भयभीत किशोरी ने घटना की जानकारी अपने माता-पिता को नहीं दी साहस बांधकर किशोरी ने 26 जून 2023 कि सुबह घटित घटना की जानकारी अपनी माता को दी।किशोरी के माता-पिता किशोरी को लेकर थाने पहुंचे। पीड़ित किशोरी की मां की तहरीर के आधार पर मेरापुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।