एक पूर्व अधिकारी को नशीले चावल खिलाकर पुत्री अपनी बहन व बच्चों सहित नकदी जेवर लेकर प्रेमी संग फुर्र

मेरापुर। सेना के पूर्व अधिकारी को नशीले चावल खिलाकर पुत्री अपनी नाबालिक बहन व बच्चों सहित नकदी जेवर लेकर प्रेमी संग चली गई।

पुलिस ने इस मामले में पीड़ित सेना के पूर्व अधिकारी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।
मेरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी रिटायर्ड बीएसएफ जवान ने जतिन तायल पुत्र अशोक गुप्ता निवासी ई/61 फेस बुध्द विहार नॉर्थ वेस्ट दिल्ली 110086 के विरुद्ध दो पुत्रियों व दो नावालिग बच्चों को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया है।
तहरीर के अनुसार 20 जून 2023 की रात्रि पीड़ित को कोई नशीला पदार्थ खिलाकर एक 35 वर्षिय विवाहित पुत्री व एक 17 वर्षीय पुत्री तथा बडी़ पुत्री की एक 7 वर्षिय पुत्री एवं उसका 4 वर्षिय पुत्र लापता हो गये।

21 जून की सुबह जब पीड़ित रिटायर्ड बीएसएफ जवान को होश आया तो काफी तलाश किया तब पीड़ित को घर में उपरोक्त आरोपित जतिन तायल पुत्र अशोक गुप्ता के आधार कार्ड की छाया प्रति मिली तब पीड़ित को पता चला कि मेरी पुत्रियों को उपरोक्त आरोपित जतिन तायल पुत्र अशोक गुप्ता बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया।जतिन तायल मेरी 35 वर्षिय पुत्री के दोनों बच्चों को भी अपने साथ ले गया।पीडित का दिल्ली में मकान है। जतिन तायल का इनके घर पर आना जाना था पीड़ित दिल्ली से कुछ समय पहले अपनी पुत्रियों के साथ अपने पैतृक गांव आ गया था।
पीड़ित की पुत्रियां जाते समय घर पर रखी तीन सोने की चेन,दो सोने की अंगूठीं,एक जोडी चांदी की पायल तथा 20 हजार रुपये की नकदी अपने साथ ले गईं।

पीड़ित की पत्नी ने बताया की मेरे पति बीएसएफ में कैप्टन से रिटायर्ड हैं मेरा एक मकान दिल्ली में है हम सभी परिजन वहीं रहते हैं दिल्ली से कुछ दिन पहले मेरे पति पुत्रियों के साथ पैतृक गांव गए थे। घटना वाली रात्रि विवाहित पुत्री ने शाम के खाना में चावल पकाए थे मेरी पति ने मुझे बताया था कि चावल खाने में कड़वे लग रहे थे। चावल खाने के बाद वह बेहोश हो गए। तभी मेरी पुत्रियों को उपरोक्त जतिन बहला-फुसलाकर भगा ले गया।

मेरापुर पुलिस ने पीड़ित रिटायर्ड बीएसएफ जवान की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मुकदमे की जांच उपनिरीक्षक लव कुमार के सुपुर्द कर दी।