दम्पति व देवर के साथ घर में घुसकर मारपीट करने में छह लोंगो पर जवाबी मुकदमा दर्ज

मेरापुर। दम्पति व देवर के साथ घर में घुसकर मारपीट करने तथा जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने छह नामजद लोगों के विरुद्ध जवाबी मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

गांव मेरापुर निवासी अहिवरन सिंह की पत्नी बबीता ने गांव के ही प्रथम पक्ष के अतुल पुत्र विनोद,नन्हे पुत्र रामचंद्र,नीलू व सौरव पुत्रगण सीताराम तथा सुमित व रामजीत पुत्रगण शिशुपाल के विरुद्ध घर में घुसकर गाली गलौज व मारपीट करने तथा जान से मारने की धमकी दिए जाने का मुकदमा दर्ज कराया है।

तहरीर के अनुसार 24 मई 2023 की शाम 4:30 बजे उक्त आरोपित अतुल अहिवरन के घर में घुसकर उनकी पत्नी बबीता के साथ गाली गलौज करने लगा विरोध करने पर अतुल ने बबीता के सिर में पत्थर मार दिया।बबीता लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गई।शोरगुल होने पर बबीता के पति अहिवरन व देवर करन मौके पर आ गये इसी समय आरोपित अतुल के उपरोक्त साथी भी अहिवरन के घर में घुस आए और एक राय होकर गाली गलौज करते हुए लाठी डंडों ईंट पत्थरों से अहिवरन,करन,बबीता को मारपीट कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी दे कर मौके से भाग गए।
मेरापुर पुलिस ने घायलों को सीएचसी मोहम्मदाबाद भेजकर चिकित्सीय परीक्षण करवाया और बबीता की तहरीर के आधार पर जवाबी मुकदमा दर्ज कर मुकदमे की जांच उपनिरीक्षक धर्मेंद्र सिंह गहलोत के सुपुर्द कर दी।

पांच लोंगो का शान्तिभंग में चालान।
मेरापुर। थाना पुलिस ने गांव मेरापुर निवासी रजनीश,अहिवरन,रामवरन,तथा गांव हमीरखेड़ा निवासी सौरभ व गांव पखना निवासी जगदीश को लडाई झगड़े के आरोप में गिरफ्तार कर शान्तिभंग में चालान कर दिया।