किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी शोरूम अब अंबिकापुर शहर के सोनामहल दी ज्वैलरी मॉल में,बॉलीवुड अभिनेत्री सयाली भगत ने किया शोरूम का शुभारंभ

अम्बिकापुर 20 अप्रैल 2023।आज शहर के ह्रदय स्थल महामाया चौक पर सोनामहल दी ज्वैलरी मॉल में हरी कृष्णा ग्रुप द्वारा निर्मित किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी की भव्य नवीन शोरूम का बॉलीवुड अभिनेत्री सयाली भगत व वरिष्ठजनों की उपस्थिति में हुआ है। इसके साथ ही शोरूम में 28 अप्रैल से 30 अप्रैल तक तीन दिवसीय हीरे एवं सोने के आभूषणों की विस्तृत श्रृंखला से जुड़ी प्रर्दशनी का आयोजन किया जाएगा । शुभारंभ कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची अभिनेत्री सयाली भगत ने बताया की इस भव्य शोरूम में सोने एवं हीरे के आभूषणों की अत्याधुनिक डिजाइंस की विस्तृत भंडार है, जों अंबिकापुर शहर व क्षेत्र के युवा ग्राहकों के लिए विशेष ध्यान में रखकर आभूषणों की उपलब्धता के लिए शोरूम का संचालन आरंभ किया गया है।

ग्राहकों के भरोसे पर खरा उतरना सबसे है अहम....

अम्बिकापुर शहर में नवीन शोरूम आरंभ होने पर संस्थान के संचालकों ने चर्चा के दरम्यान कहा की ग्राहकों के भरोसे पर खरा उतरने के लिए एक साल तक आभूषण बीमा के साथ हीरे के आभूषणों पर 90% बायबैक और 95% एक्सचेंज पॉलिसी प्रदान किया जा रहा है। इन असाधारण ऑफर्स के साथ प्रदर्शनी में स्वयं के लिए या अपने प्रियजनों हेतु खरीददारी के लिए एक आदर्श उपहार हेतु एक शानदार अवसर है।

28 अप्रैल से 30 अप्रैल तक तीन दिवसीय हीरे एवं सोने के विविध आभूषणों की विस्तृत श्रृंखला से जुड़ी प्रर्दशनी होगी आयोजित

किसना द्वारा तीन दिवसीय आभूषण प्रदर्शनी का आयोजन 28 अप्रैल से 30 अप्रैल तक देश के सभी बड़े शहरों के साथ रायपुर, बिलासपुर, जगदलपुर, अम्बिकापुर, दुर्ग-भिलाई सहित अन्य सभी शोरूम में एक साथ आयोजित हो रही है। इस दरम्यान हर उम्र के लोगों की रूझान अनुसार विविध डिजाइनों के आभूषणों को प्रदर्शित करने के साथ ही प्रदर्शनी में खुदरा विक्रय एक ही मंच के माध्यम से उपभोक्ताओं को उपलब्धता कराने, उनसे जुड़ने व स्थायी भरोसे की डोर जोड़ने वाली होगी । साथ ही उपभोक्ताओं के लिए एक स्थायी अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से आयोजित होगा। उक्त संस्थान की शुरुआत वर्ष 2005 में किसना, हरी कृष्णा ग्रुप द्वारा आरंभ किया गया था जो वर्तमान में भारत का एक प्रतिष्ठित ब्रांड बतौर अपनी पहचान स्थापित करने के साथ ही देशभर में अबतक करीब 3500 से अधिक रिटेलर्स का व्यापक श्रृंखला स्थापित कर लगातार अग्रसर है। विशेष तौर पर हिरे के आभूषण में विश्व की सबसे बड़ी वितरित ब्रांड होने का विश्वास दिलाती है। किसना ने रिटेल के माध्यम से अपने व्यावसायिक विकास को तेजी से आगे बढ़ने हेतु फ्रैंचाइज़ी मॉडल का विस्तार किया है जिसमे 2022 में सिलीगुड़ी में अपना पहला एक्सक्लूसिव शोरूम लॉन्च किया उसके बाद हैदराबाद,हिसार,अयोध्या,बरेली और रायपुर में भी अपने शोरूम खोले है एवं अन्य शहरो में भी विस्तारित हो रहा है।

किसना डायमंड ज्वेलरी छत्तीसगढ़ के सेल्स हेड पंकज ढोलकिया ने कहा - "किसना की यह आभूषण प्रदर्शनी हमारे रिटेलर्स के लिए एक ऐसा मंच प्रदान करता है जिसमे अपने उपभोक्ताओं हेतु उत्कृष्ट डिजाइन के साथ गुणवत्ता वाले असली हीरे जड़ित गहने खरीदने का बेहतरीन अवसर देता है। इस तीन दिवसीय एक्सहिबिशन में आभूषणों के शौकीन ग्राहकों के लिए निश्चित रूप से यह शानदार अवसर होगा जिसमे अपने मन पसंद आभूषणों को आसानी से खरीद सकेंगे।

"इस प्रदर्शनी में पारम्परिक से लेकर समकालीन एवं ट्रेंडी डिजाइनों को शामिल किया है अतः जो लोग आभूषणों में कुछ नवीनतम रुझान की खोज करते है उनके लिए यह उत्कृष्ट अवसर है। हम अंबिकापुर में ज्वेलरी के प्रति उत्साहित लोगो का स्वागत करते है और आप सभी को यह विश्वास दिलाते है की आप सोनामहल दी ज्वैलरी मॉल का दौरा करेंगे तो आपको हमारी प्रदर्शनी में बेहतरीन एवं आकर्षक डिजाइंस के उच्च गुणवत्ता वाले आभूषणों का अच्छा अनुभव होगा।

संतोष कुमार सोनी रिटेल पार्टनर

एक नजर किसना डायमंड और गोल्ड ज्वैलरी के बारे में:

KISNA Diamond and Gold Jewellery भारत भर में सबसे अधिक बिकने वाले आभूषण ब्रांडों में से एक है। 2005 में लॉन्च किए गए KISNA के आज भारत के 29 राज्यों में 3,500 से अधिक आउटलेट हैं। हम 14KT और 18KT हीरे और सोने के आभूषणों में अंगूठियों, झुमके, पेंडेंट, मंगलसूत्र, हार, चूड़ियाँ, कंगन और नोज़ पिन की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करते हैं जो 100% प्रमाणित और BIS हॉलमार्क वाले हैं। पारदर्शी और ग्राहक-अनुकूल नीतियों के साथ गुणवत्ता और शुद्धता ने किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी को एक स्थापित और भरोसेमंद ब्रांड नाम बनने में सक्षम बनाया है।KISNA Diamond and Gold Jewellery, Hari Krishna Group का एक हिस्सा है, जो वैश्विक हीरा उद्योग में अग्रणी है एवं हीरा निर्माता और निर्यातक की भूमिका निभा रहा है। यह उच्चतम नैतिक मानकों, उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता, निरंतर उत्पाद की गुणवत्ता और पारदर्शी व्यवसाय प्रथाओं के लिए प्रतिष्ठित है और यह दुनिया के सबसे बड़े व्यवसाय में से एक है।