नामांकन के आखिरी दिन पार्टी समर्थित प्रत्याशी सहित निर्दलीय ने पर्चा दाखिला किया

ऊंचाहार,रायबरेली।सोमवार को तहसील मुख्यालय में निकाय चुनाव के लिए नामांकन के आखिरी दिन अध्यक्ष पद के निर्दलीय उम्मीदवार समेत बीजेपी, सपा व कांग्रेस प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किये।

निर्दलीय उम्मीदवार अनु नवाब उर्फ अनुपमा ने अपने ससुर पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष मो सल्लन के साथ पहुंचकर नामांकन दाखिल किया,जिसके बाद उन्होंने बातचीत के दौरान कहा की उनके द्वारा पिछले एक वर्ष से नगर के लोगों को टेंट हाउस व पानी के टैंकर की निःशुल्क सुविधा मुहैया कराई जा रही हैं और जनता ने आशीर्वाद दिया तो नगर के अधूरे पड़े विकास कार्यों को पूरा कराएंगी।

सपा प्रत्याशी शाहीन सुल्तान ने विधानसभा प्रभारी जगदेव यादव व ब्लाक अध्यक्ष बृजेश यादव के साथ पहुंचकर नामांकन दाखिल किया ,इस दौरान उनके पुत्र अरशद सुल्तान समेत अन्य लोग मौजूद रहे, वहीं विधानसभा प्रभारी ने सपा प्रत्याशी की जीत का दावा किया है।

बीजेपी प्रत्याशी ममता जायसवाल ने पार्टी के मंडल अध्यक्ष पवन सिंह व समर्थकों के साथ पहुंचकर नामांकन दाखिल किया और कहा कि जनता का आशीर्वाद मिला तो नगर का सर्वांगीण विकास हमारी प्राथमिकता होगी।

इसके अलावा कांग्रेस प्रत्याशी शहनाज बानो ने पार्टी के वरिष्ठ नेता अतुल सिंह ,विधानसभा प्रभारी महेश शर्मा के साथ पहुंचकर नामांकन दाखिल किया।