देखें नए थाने कादरीगेट का किसे बनाया गया प्रभारी

फर्रुखाबाद। नगर के कादरी गेट पुलिस चौकी को नया कादरी गेट थाना बनाया गया है। एसपी अशोक कुमार मीणा ने कादरी गेट चौकी इंचार्ज राजेश राय की कादरी गेट थाना प्रभारी पद पर तैनाती की है। सेंट्रल जेल चौकी प्रभारी जगदीश वर्मा को नए थाने कादरीगेट का वरिष्ठ उपनिरीक्षक बनाया गया।

कोतवाली फर्रुखाबाद के उपनिरीक्षक अवधेश कुमार,अशोक कुमार सिंह,नरेंद्र सिंह,विमल कुमार,कन्हैया लाल पांडे, सूरज प्रकाश,नरेश कुमार की नए थाने में नियुक्ति की गई। पुलिस लाइन के दीवान रमेश चंद्र की नए थाने में मालखाना का हेड मुहर्रिर पद पर तैनाती की गई है।

चौकी इंचार्ज का तबादला

पुलिस अधीक्षक ने बजरिया चौकी इंचार्ज दिलीप कुमार कंचन का थाना जहानगंज के लिए तबादला कर दिया है। कोतवाली फर्रुखाबाद के उपनिरीक्षक अमित कुमार गुप्ता की बजरिया चौकी इंचार्ज पद पर तैनाती की गई है। मीडिया सेल प्रभारी रहमत खां को एसपी का पीआरओ बनाया गया। एसपी के पीआरओ शंकरानंद की सेंट्रल जेल चौकी इंचार्ज पद पर नियुक्ति की गई।

पुलिस लाइन के उपनिरीक्षक विक्रम सिंह की नए थाने कादरीगेट में तैनाती की गई है। जिले के अनेकों पुरुष एवं महिला सिपाहियों की भी नए थाने में नियुक्ति की गई है। कोतवाली फर्रुखाबाद एवं कोतवाली फतेहगढ़ की चौकियों का क्षेत्र नए थाने कादरी गेट में शामिल किया जाएगा।