बरेली में हेयर कटिंग शॉप चला रहे युवक पर दूसरे मजहब के लोगों ने किया हमला, हालत गभीर

बरेली कि इज्जतनगर थाना क्षेत्र में दुकान में घुसकर युवक पर हमला करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। निजी अस्पताल में भर्ती घायल युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वारदात को युवक की हेयर कटिंग शॉप में घुसकर अंजाम दिया गया। हमलावर दूसरे मजहब के बताये जा रहे हैं। करणीसेना ने पुलिस प्रशासन पर मामले की गंभीरता कम करते हुए मुकदमा दर्ज कराने का आरोप लगाया है। करणी सेना में पुलिस के आला अधिकारियों से निष्पक्ष जांच की मांग की है।


घटनाक्रम के अनुसार थाना इज्जतनगर के अंतर्गत मुंशीनगर एलआईसी मोड़ के पास रहने वाले गौरव श्रीवास्तव की वहीं बाल कटिंग की दुकान है। बीती 30 मार्च को रात्रि लगभग 8-9 बजे के बीच मुस्लिम समुदाय के कुछ लड़के धारदार हथियार के साथ दुकान पर आये। आरोप है कि इन लोगों ने दुकान के अंदर घुसकर हत्या की नीयत से गौरव पर हमला कर दिया। मारपीट करते हुए जमकर गाली गलौज की। गौरव का कहना है कि ये युवक गालियां देने के साथ बोले कि तुम हिंदू हो बाल कटिंग की दुकान क्यों चला रहे हो? जिस तरीके से राजस्थान में कन्हैयालाल का गला काटा गया था, उसी तरीके से तेरा भी कला काट देंगे।

उसने विरोध किया तो इन लोगों ने गौरव पर चाकू से हमला कर दिया। उसने बचाव के लिए सीधे हाथ से हमला रोकने की कोशिश की तो चाकू हाथ में लग गया। उसके हाथ की नस कट गयी, इस बीच शोर सुनकर आसपास भीड़ इकट्ठी होने लगी। इतने में ही मौका पाकर हमलावर फरार हो गये। लोग घायल अवस्था में गौरव को नजदीकी संभव अस्पताल में भर्ती कराने गए, तो डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक बताते हुए अपेक्स अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। तत्काल उसे अपेक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

गौरव के परिजन का कहना है कि जब इसकी सूचना थाना इज्जत नगर पुलिस को दी तो उन्होंने हमारी लिखी तहरीर पर कार्यवाही नही की। बल्कि दूसरी तहरीर लिखवाकर हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। परिजन ने थाना पुलिस पर अपराधी पक्ष से सांठगांठ का आरोप लगाया है।

मामले की जानकारी होने पर करणी सेना के जिलाध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह से भी अपेक्स हॉस्पिटल पहुंच गए। वहां उन्होंने घायल गौरव श्रीवास्तव और उनके परिवार से बातचीत की। इसके बाद उन्होंने पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों से मामले की गंभीरता जांच कराकर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की है।