पुलिस चौकी के सामने दबंगों का तांडव, पुलिस चौकी के अंदर दो पक्षों के बीच चले लात और घुसे।

पुलिस चौकी के सामने दबंगों का तांडव, पुलिस चौकी के अंदर दो पक्षों के बीच चले लात और घुसे।

अशोक कुमार जायसवाल
चन्दौली
पीडीडीयू नगर। नगर के कूड़ा बाजार चौकी के ठीक सामने उस समय लोगों में भय का माहौल हो गया जब कार और स्कूटी की टक्कर के बाद दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई और बीच सड़क पर घंटो तक बवाल काटा।
स्कूटी सवार युवक ने अपने अन्य साथियो के साथ मिलकर कार सवार की पिटाई कर दी साथ ही कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया हैरत की बात तो यह है कि यह सब कुछ पुलिस चौकी के ठीक सामने होता रहा ।

कुछ देर बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और दोनों पक्षों को चौकी में बैठाया और मामले को सुलझाने का प्रयास किया मगर दबंगों की दबंगई किस कदर थी की पुलिस चौकी में पुलिस के सामने ही दनादन एक दूसरे पर लात और घूंसे चलाने लगे ।

मानो पुलिस का कोई भय न हो इस तरह की घटना से कहि कहि कानून व्यवस्था भी तार-तार हुई है।


बताया जाता है कि नगर के एक मिष्ठान भंडार का संचालक अपनी स्कूटी से कहि जा रहा था तभी नगर के कूड़ा बाजार चौकी के पास एक कार ने उसे टक्कर मार दी जिसके बाद स्कूटी सवार युवक और कार सवार में विवाद बड़ा और इस कदर बड़ा की स्कूटी सवार ने अपने अन्य समर्थकों को मौके पर बुलाकर पुलिस चौकी के सामने ही जमकर बवाल काटा और कार को भी क्षति ग्रस्त कर दिया जिससे आस पास अफरा-तफरी मच गई वहीं पुलिस बीच-बचाव में लगी रही वही घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बहरहाल चौकी प्रभारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चार को हिरासत में लिया गया है। एसपी अंकुर अग्रवाल ने कहा कि पुलिस चौकी में मारपीट का मामला बेहद गंभीर है।