ग्रामीणों ने शिकायत करने के बाद भी नही किया दुसरे पक्ष को गिरफ्तार ग्रामीणो ने किया थाने का घेराव,पुलिश को करनी पड़ी वाटर कैनन का प्रयोग।


जिले के त्रिकुंडा थाना अंतर्गत ग्राम नावाडीह में 5 माह पूर्व दर्ज 307 के प्रकरण में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आज नाराज सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण आज थाना घेराव करने पहुंचे इस दौरान पुलिस व ग्रामीणों के बीच जमकर झूमा झपटी भी हुई वहीं पुलिस ने भीड़ को कंट्रोल करने के लिए वाटर कैनन का भी प्रयोग किया।
दर्शल ग्राम पंचायत नावाडीह में सितंबर माह 2022 में जमीन विवाद के मामले में दो पक्षों के बीच पुलिस ने काउंटर केस दर्ज किया था। और एक पक्ष के आरोपी जेल में बंद है।वहीं दूसरे पक्ष के आरोपियों को पुलिस ने अभी तक नहीं पकड़ पाया है,जिसके आक्रोश में सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण आज थाने का घेराव करने पहुंचे थे,जहाँ ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुलिस पर गंभीर आरोप भी लगाए। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम में एसडीओपी एनके सिंह सूर्यवंशी ने ग्रामीणों को समझाइश देते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया और मौजूद लोगों से ज्ञापन लिया तब जाकर मामला शांत हुआ।