संसदीय सचिव चिंतामणि से मिले  सीएम भूपेश व कृषि मंत्री रविंद्र, रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल में विशेषज्ञ डाॅक्टरों की टीम कर रही चिंतामणि का ईलाज

: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार शाम सामरी विधायक व संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज के स्वास्थ्य जानकारी लेने रामकृष्ण केयर अस्पताल पहुँचे। संसदीय सचिव करीब महीनेभर से अस्वस्थ्य चल रहे है। जिनका इलाज रायपुर के एक निजी अस्पताल से फिर रामकृष्ण अस्पताल में चल रहा है। उनकी हालत में पहले से सुधार हैं, विशेषज्ञ डाॅक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है। वही शनिवार को कृषि मंत्री रविंद्र चौबे भी अस्पताल पहुँचकर संसदीय सचिव का हाल-चाल लिया।


अस्पताल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुँचकर संसदीय सचिव चिंतामणि से मिलकर उनका स्वास्थ्य सम्बंधी व कुशलक्षेम के बारे में जाना। मुख्यमंत्री ने डाॅक्टरों से भी उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। डाॅक्टरों ने बताया कि उनके स्वास्थ्य में पहले से काफी सुधार है और जल्द ही वो ठीक हो जाऐंगे।मुख्यमंत्री ने डाॅक्टरों को बेहतर उपचार के निर्देश भी दिए हैं। मुख्यमंत्री भूपेश ने संसदीय सचिव के परिजनों से भी बातचीत की और उन्हें कहा कि घबराने की कोई बात नहीं और जल्द ही वो ठीक हो जाएंगे। मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि कोई भी परेशानी हो तो वो कभी भी उनसे बात कर सकते हैं। वही शनिवार को कृषि मंत्री रविंद्र चौबे भी अस्पताल पहुँचकर संसदीय सचिव का स्वास्थ्य संबंधित जानकारी लीं और जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की।