12 वर्षीय बालक की गला काट कर की गई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि यह घटना बहन ने ही प्रेमी के साथ मिलकर अंजा

रायबरेली।भदोखर खाना क्षेत्र के गोसवापुर गांव में 13 फरवरी को 12 वर्षीय बालक की गला काट कर की गई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि यह घटना बहन ने ही प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दी थी। उन्होंने बताया कि मृतक की बहन उमा का जफरापुर के अनुज सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

घटना के एक दिन पहले मृतक प्रांसू ने दोनों को मिलते हुए देख लिया था। जिससे बात उजागर होने के डर से उमा ने प्रेमी के साथ मिलकर भाई के कत्ल की प्लानिंग कर डाली। 13 फरवरी की रात मौका मिलते ही दोनों ने घर पर सोते समय प्रांसू को मौत के घाट उतार दिया। जांच के दौरान पुलिस ने अभियुक्तों के पास से आला कत्ल कुल्हाड़ी और छूरा भी बरामद कर लिया है। आप को बता दें कि इस मामले में पीड़ित परिवार ने रंजिश में हत्या का अंदेशा जाहिर करते हुए अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस की जांच पड़ताल में बहन ही भाई की कातिल निकली। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों पर सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।