रकेहटी कस्बे में अतिक्रमण हटाने के लिए चला बाबा  का बुलडोजर


संवाददाता संदीप शाक्य

निघासन कोतवाली के रकेहटी कस्बे में निघासन ढखेरवा स्टेट हाइवे पर स्थित मेन रोड पर हुए अतिक्रमण पर आज एसडीएम, तहसीलदार के साथ राजस्व टीम सहित पुलिस बल की मौजूदगी में बुलडोजर चलाकर अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया गया। जिससे अतिक्रमण कारियों में हड़कंप मच गया, और जल्दी जल्दी स्वयं से ही अपना अपना अतिक्रमण हटाने लगे।

आपको बताते चलें कि निघासन इलाके रकेहटी कस्बे के मुख्य मार्ग निघासन ढखेरवा स्टेट हाइवे पर सोमवार को पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाने का काम शुरू किया गया, जिससे मेन बाजार में अतिक्रमण होने के कारण एसडीएम निघासन के नेतृत्व में नगर पंचायत प्रशासन की संयुक्त टीम ने आज अतिक्रमण हटाओ अभियान न केवल प्रभावी तरीके से चलाया गया बल्कि भारी पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी में जेसीबी मशीनों से मेन रोड पर अतिक्रमणकारियों का जेसीबी से पक्का अतिक्रमण व चबूतरा हटाया गया।
तहसील सहित नगर पंचायत प्रशासन के पक्षपात रवैए से व्यापारी नाराज दिखे, जिन्होंने एसडीएम से वार्ता कर बताया कि एक दिन पहले नोटिस चस्पा की गई, जिसमे अतिक्रमण सीमा की कोई माप आदि नहीं दिखाई गई थी, और अतिक्रमण हटाने के महज के 10 मिनट पहले एनाउंसमेंट कराया गया, जब व्यापारियों ने स्वतः अतिक्रमण हटाने के लिए समय मांगा तो एसडीएम ने व्यापारियों की एक नही सुनी और आधा अधूरा अतिक्रमण हटाकर अभियान की इतिश्री करके चले गए।
अतिक्रमण हटाने के लिए एसडीएम निघासन राजेश कुमार, तहसीलदार भीमचंद, सहित नायब तहसीलदार, ईओ निघासन अवधेश मिश्रा, इंस्पेक्टर निघासन अरुण कुमार सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस बल व नगर पंचायत प्रशासन मौजूद रहे।