*सड़क दुर्घटना में वनकर्मी की मौत: साथी बाइक सवार गंभीर रूप से घायल*

*संवाददाता संदीप शाक्य*

निघासन खीरी

निघासन इलाके के बेलरायां रेंज में तैनात बाचड़ की सड़क दुर्घटना में में मौत हो गई। वहीं साथ में हमराही बाचड़ भी गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में दोनों को निघासन स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने उपचार के दौरान एक को मृत घोषित कर दिया और दूसरे की हालत की गंभीरता को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
आपको बताते चलें कि निघासन इलाके के बेलरायां रेंज में तैनात वन कर्मी नरेंद्र कुमार व जगमोहन यादव बीती रात्रि गश्त के लिए जा रहे थे। तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल वन कर्मियों को आनन-फानन में निघासन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।
साथी बाइक सवार गंभीर रूप से हुआ घायल जहां पर डॉक्टरों ने परीक्षण के उपरांत वन कर्मी नरेंद्र कुमार भार्गव उम्र 32 पुत्र जसवंत कुमार भार्गव निवासी श्रीनगर थाना फूलबेहड़ को मृत घोषित कर दिया। वहीं साथ में गस्त कर रहे वन कर्मी जगमोहन यादव निवासी मजरा पूरब गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें गंभीर हालत में डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां जगमोहन का इलाज किया जा रहा है, वही मृत हुए नरेंद्र कुमार के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।