निघासन में प्राइवेट स्कूल के एक कमरे में एक व्यक्ति का शव मिलने से मचा हड़कंप


निघासन कोतवाली क्षेत्र के दुबहा गांव में स्थित एक प्राइवेट स्कूल के एक कमरे में अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। शव मिलने से ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

निघासन कोतवाली क्षेत्र के दुबहा गांव में स्थित दुर्गा मंदिर के पास एक प्राइवेट स्कूल के एक कमरे में अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। यह सूचना तब हुई जब स्कूल में सुबह बच्चों ने पढ़ने के लिए कमरा खोला तो कुर्सी पर एक अज्ञात व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। इसकी सूचना मौजूद अध्यापकों को दी गई।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा होने लगी। वहीं सूचना पर पहुंची निघासन पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की । जिससे मृतक की शिनाख्त पड़ोस में स्थित गांव रामपुर निवासी अश्विनी कुमार पुत्र सुंदरलाल के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी।सूचना पर मृतक के परिजन घटनास्थल पर रोते बिलखते हुए पहुंच गए। वहीं मृतक के भाई रामगुलाम ने बताया कि मृतक पहले बैटरी बनाने का काम करता था। अब डीजे की दुकान करता है। मृतक के भाई ने बताया कि हमारी किसी से कोई रंजिश नहीं है। मेरे भाई का दिमागी संतुलन ठीक नहीं रहता है। यहां कैसे पहुंचा और उसकी मौत कैसे हुई यह जांच के बाद ही पता चलेगा। प्रथम दृष्टया भाई की मौत का कारण ठंड लगना बताया है।
निघासन प्रभारी कोतवाल ने बताया कि दुबहा गांव में एक अज्ञात युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस को मौके पर भेजा गया था। शव की शिनाख्त गांव के ही एक युवक के रूप में हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।