एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत दर्ज करने से नाराज भूमाफिया छेदी पति पुत्र महातम ने किया- पत्रकार अतुल त्रिपाठी पर जान लेवा हमला-

उत्तर प्रदेश सरकार की एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराने से नाराज भूमाफिया छेदी पति पुत्र महातम ने पत्रकार अतुल त्रिपाठी पर जान लेवा हमला कर दिया। दिनांक 18 जनवरी 2023, शाम 5:45 बजे भूमाफिया छेदी पति पुत्र महातम ने घर जाते समय शिकायतकर्ता पत्रकार अतुल त्रिपाठी पर रास्ते में अकेला पाकर हमला कर दिया।

पत्रकार अतुल त्रिपाठी ने भूमाफिया छेदी पति पुत्र महातम के विरुद्ध कुछ दिनों पहले ही एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत संख्या 41019022000635, दर्ज कराई थी। जिससे नाराज भूमाफिया छेदी पति पुत्र महातम शिकायतकर्ता को पहले तो धमकी दी की शिकायत वापस ले लो वरना अंजाम बुरा होगा और जान से हाथ धो बैठोगे, परन्तु भूमाफिया की धमकी के बाद भी शिकायतकर्ता पत्रकार अतुल त्रिपाठी ने शिकायत वापस नहीं लिया। जिससे नाराज भूमाफिया छेदी पति पुत्र महातम ने घर जाते समय रास्ते में अकेला पाकर शिकायतकर्ता पत्रकार अतुल त्रिपाठी पर जानलेवा हमला कर दिया। हमला के समय पत्रकार अतुल त्रिपाठी ने बाल-बाल बचते हुए किसी तरह भागकर अपनी जान बचायी, अबतक उपरोक्त शिकायत पर प्रशासन की प्रभावी कार्यवाही नहीं होने से भूमाफिया जानलेवा हो चूका है कभी भी कुछ भी करने को तैयार है। शिकायतकर्ता पत्रकार अतुल त्रिपाठी ने कहा की उपरोक्त शिकायती प्रकरण में प्रशासन लापरवाही बरत रहा है, यदि शिकायतकर्ता पत्रकार अतुल त्रिपाठी के साथ कोई भी जान माल की अनहोनी घटना होती है तो उसका जिम्मेदार प्रशासन और भूमाफिया ही होंगे।