गांव में खेत के किनारे मूकबधिर वृद्ध व्यक्ति की लाश मिलने से मचा हड़कंप, मौके पर कोतवाल के साथ पहुंचे भारी पुलिस बल, हत्या या कुछ और जांच में जुटी पुलिस

कर्नलगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत सीकरी गांव में खेत के किनारे 50 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति का शव मिलने की सूचना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिस पर मौके पर प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में पहुंची भारी पुलिस बल ने छानबीन शुरू कर के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी शुरू कर दी। जिससे इस बात का पता लगाया जा सके कि व्यक्ति की मृत्यु के पीछे क्या रहस्य है। जिसको लेकर पुलिस लगातार छानबीन तथा स्थानीय लोगों के साथ बातचीत में जुटी हुई है।

जाने पूरा प्रकरण -

घटना कर्नलगंज थाना क्षेत्र के हलधर मऊ ब्लाक के निकट सिकरी डीहा गांव का है। जहां के निवासी 50 वर्षीय छीतन उर्फ छोटे लाल पुत्र सतई जो मूकबधिर व्यक्ति थे, उनका शव गांव के पास एक खेत के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में मिला।
गांव में खेत के किनारे शव मिलने की सूचना ने पूरे गांव में हड़कंप मचा दिया। जिसके बाद देखते-देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगी। जिस पर स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। शव की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। जिससे इस बात का पता लगाया जा सके कि इस घटना के पीछे की सत्यता क्या है, व्यक्ति की मृत्यु हत्या है या कुछ और।

मौके पर मौजूद प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है साथ ही मृतक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।