प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माता के निधन पर पृथ्वीराज भील ने सर मुंडवाया

राजस्थान/चितौड़गढ़। जिले के बेगूं क्षेत्र में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माता का निधन होने की खबर सुनते ही अपने ही गाँव मनकेश्वर में मोदी कह जाने वाले पृथ्वीराज भील ने अपना सर मुंडवाया । बताया की मनकेश्वर गांव में जिले के बेगूं क्षेत्र में देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार को तड़के 100 साल की उम्र में निधन हो गया। हीराबेन मोदी के पार्थिव शरीर का गांधीनगर में अंतिम संस्कार किया गया। यह खबर सुनते ही पृथ्वीराज भील ने घर पर विधि विधान के साथ शौक संतप्त बैठक की गई। बात क्षेत्र में फैली तो बैठक में जिला प्रमुख व पूर्व विधायक बेगू डॉ. सुरेश धाकड़ सहित भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंचे,जहा शौक संतप्त बैठक की।

जिला प्रमुख डॉ धाकड़ ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता के निधन पर ईश्वर दिवंगत पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान दें एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके परिवार के समस्त सदस्यों को पीड़ा के इन क्षणों में साहस दें। इस के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पुण्य आत्मा को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई ओर पृथ्वीराज भील को सरपाव पहनाकर पगड़ी दस्तूर किया। बाद में भगवान चारभुजा मन्दिर में धोक लगा कर शोक सभा को समाप्त किया।

इस अवसर पर भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह चूंडावत, महामंत्री कैलाश जोशी, पप्पू धाकड़, युवा मोर्चा महामंत्री कोमल शर्मा मंत्री देवराज सिंह चुंडावत, एबीवीपी प्रदेश कार्यकारणी सदस्य संजय शर्मा,किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष बाग सिंह,जीएसएस अध्यक्ष सोहन धाकड़, सेक्टर प्रधान प्रतिनिधि अर्जुन शर्मा,धीरज सेन,दिलीप दमामी, नीरज धाकड़ सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।