निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने शुरू किया शक्ति प्रदर्शन : पूर्व चेयरमैन ने सांसद व विधायक से की मुलाकात, जीत को लेकर मांगा आशीर्वाद

निकाय चुनाव को लेकर एक तरफ जहां राजनैतिक उथल-पुथल तेजी से शुरु हो चुका है, तो वहीं दूसरी ओर चुनाव के मैदान में उतरने वाले प्रत्याशियों के द्वारा अपना शक्ति प्रदर्शन भी शुरू कर दिया गया है। चुनाव में अपनी अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए प्रत्याशियों के द्वारा विधायक तथा सांसद से मिलकर चुनावी मुद्दों पर चर्चा के साथ अपनी अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी गई है। जिसको लेकर आज कर्नलगंज के चेयरमैन प्रत्याशी व पूर्व चेयरमैन रामजी लाल मोदनवाल ने कैसरगंज लोकसभा के सांसद बृजभूषण शरण सिंह तथा कर्नलगंज के लोकप्रिय विधायक अजय सिंह के साथ मुलाकात करते हुए चुनाव में जीत को लेकर रणनीति बनानी शुरू कर दी।

पूर्व चेयरमैन ने सांसद व विधायक से की मुलाकात -

लोकसभा कैसरगंज के बाहुबली नेता कहे जाने वाले सांसद बृजभूषण शरण सिंह तथा कर्नलगंज के लोकप्रिय विधायक अजय सिंह जो लगातार निकाय चुनाव को लेकर क्षेत्रों का भ्रमण तथा लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। उनके द्वारा अब चेयरमैन पद के प्रत्याशियों के साथ बैठक में चुनावी मुद्दों पर चर्चा शुरू कर दी गई है। जिसको लेकर सांसद व विधायकों के द्वारा लगातार पार्टी के पदाधिकारियों, दावेदारों तथा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मुलाकात शुरू कर दी गई है।जिसके क्रम में आज कैसरगंज लोकसभा के सांसद बृजभूषण शरण सिंह तथा विधायक अजय सिंह के साथ कर्नलगंज के पूर्व चेयरमैन व वर्तमान प्रत्याशी रामलाल मोदनवाल ने मुलाकात कर चुनाव में भाजपा की जीत पर चर्चा शुरू करते हुए जीत की रणनीति बनानी शुरू कर दी।

चुनाव को लेकर मैदान में उतरे कई प्रत्याशी -

कर्नलगंज क्षेत्र का निकाय चुनाव लोकसभा और विधानसभा चुनाव से कम नहीं होता है, साथ ही निकाय चुनाव में लगातार 20 वर्षों से सपा के कट्टर नेता शमीम अच्छन का दबदबा बना हुआ है। लेकिन इस वर्ष नगर के परिसीमन के बाद आप भाजपा भी जीत का बिगुल फूंक चुकी है। लेकिन अभी भाजपा का टिकट कंफर्म ना हो पाने के कारण कई प्रत्याशी मैदान में उतर आए हैं। जिनमें मुख्य रुप से पूर्व चेयरमैन रामजीलाल मोदनवाल, भाजपा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष मोहित पांडे, भाजपा नगर अध्यक्ष आशीष सोनी,

भाजपा नेता अशोक सिंह जैसे कई दिग्गज टिकट के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। साथ ही होने वाले चुनाव में जीत को लेकर अपनी अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं।

पूर्व चेयरमैन ने सांसद से की मुलाकात -

निकाय चुनाव को लेकर अपनी अपनी तैयारियों में जुटे प्रत्याशियों के द्वारा भाजपा के टिकट को लेकर लगातार प्रयास किए जा रहे हैं, साथ ही चुनाव में जीत को लेकर कड़ी रणनीति बनानी शुरू कर दी गई है। जिसके तहत आज कर्नलगंज के पूर्व चेयरमैन व वर्तमान प्रत्याशी रामजीलाल मोदनवाल ने सांसद व विधायक के साथ मुलाकात कर उनसे अपनी जीत को लेकर आशीर्वाद मांगा।