पेड़ पर लटका मिला किशोर का शव,पिता ने लगाया हत्या का आरोप

गोंडा।थाना क्षेत्र के बेलवा गांव में रहने वाले एक किशोर की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। परिजनों सहित ग्रामीणों को रविवार की सुबह किशोर की लाश गांव के बाहर शीशम के पेड़ पर लटकती मिली। जिससे क्षेत्रीय लोगो मे हड़कंप मच गया। परिजनों ने किशोर की हत्या कर उसके शव को पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया है।पुलिस ने अपनी तफ्तीश शुरु कर दी है।

पिता ने जताई किशोर के हत्या की आशंका

इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत बेलवा करमडीह के मजरा बेलवा में रहने वाले राजित राम चतुर्वेदी का आरोप है,कि उनके 17 वर्षीय पुत्र उमाशंकर चतुर्वेदी को बीती रात गांव का ही एक युवक घर से बुलाकर ले गया था। सुबह जब परिजन जागें तो उन्हें उमाशंकर घर पर दिखाई नहीं दिया। जिस पर परिजन उसे खोजने के लिए घर से बाहर निकले। गांव से कुछ ही दूरी पर उसका शव शीशम के पेड़ पर लटकते मिला। मृतक के पिता का आरोप है, उसी युवक ने बेटे को मार कर शव पेड़ से लटका दिया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो सकेगी स्थिति

घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक करुणाकर पांडे फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। प्रभारी निरीक्षक श्री पांडे का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।