भाजपा प्रदेश प्रभारी नीतिन नवीन के बयानबाजी को लेकर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के द्वारा राजीव गांधी चौक पर पुतला धन किया गया

छत्तीसगढ़ राज्योत्सव के अवसर पर सीएम भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के सभी जिलों में छत्तीसगढ़ महतारी की मूर्ति लगाने की घोषणा की . अब इस घोषणा के बाद छत्तीसगढ़ में सियासी घमासान चरम पर है. छत्तीसगढ़ में एक तरफ छत्तीसगढ़ियावाद और दूसरी तरफ भारतीयतावाद की बहस छिड़ गई है. भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मूर्ति लगाने से क्या होगा. हम छत्तीसगढ़ियावाद नहीं बल्कि भारतीयतावाद की बाद करते हैं. भाजपा प्रदेश प्रभारी के इस बयान के बाद कांग्रेस इस पर हमलावर है. कांग्रेस ने कहा कि भाजपाईयों को छत्तीसगढ़ से इतनी चिढ़ क्यों है. क्या भाजपा छत्तीसगढ़ियावाद से जलते हैं.
नितिन नवीन के बयान को लेकर आज ब्लॉक वाड्रफनगर के युवा कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं के द्वारा नितिन नवीन का राजीव गांधी चौक पर पुतला दहन किया गया पुतला दहन करने के दौरान पुतला दहन के दौरान सुमंत कुमार गुप्ता, दीपक यादव ,अश्विनी यादव बाबू,अंस अहमद, आशीष यादव, ,हरिओम यादव, अतुल यादव, सुनील दोहरे, गोविंद सिंह, ऋषभ जायसवाल ,रवि सोनी, कमलेश यादव, दीपक दोहरे ,राजा जायसवाल, अक्षय साडिल ,सुजीत यादव ,दुर्गेश ,सत्यम त्रिवेदी, सत्यम, रोशन ,शकीब, विष्णु, रेहान, ललित ,पीयूष सहित युवा कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।