सड़क हादसे में गई पिता पुत्री और मां की जान

  • भाई और बहन गंभीर घायल
  • एक साथ उठीं तीन अर्थियां, हर आंख हुई नम

पंकज शाक्य

मैनपुरी-दीपावली से पहले औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे में जनपद मैनपुरी के एक परिवार की दुनिया उजड़ गई। इस सड़क हादसे में मैनपुरी शहर के मोहल्ला अग्रवाल निवासी संतोष गुप्ता, उनकी पत्नी किरण और पुत्री आरती की मौत हो गई। जबकि पुत्री रेनू और पुत्र आकाश गंभीर रेप से घायल हैं। दोनों गंभीर घायलों का उपचार चल रहा है।

  • आपको बता दें कि सोमवार शाम को दंपती और उनके पुत्री के शव घर पहुंचे। जहां एक साथ तीन शवों के घर पहुंचते ही परिवार और रिश्तेदारों में कोहराम मच गया। सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए। आस-पड़ोस के लोग भी अपने आंसू नहीं रोक सके। संतोष दवा लेने के लिए हर महीने कानपुर जाते थे। लेकिन सोमवार को उनका सफर आखिरी सफर साबित हुआ।
    शहर के करहल रोड चौकी के सामने वाली गली मोहल्ला अग्रवाल निवासी 45 वर्षीय संतोष गुप्ता की मां शीतला देवी मंदिर परिसर में प्रसाद की दुकान है। वह हृदय संबंधी रोग से पीड़ित थे। प्रतिमाह दवा लेने के लिए कानपुर जाते थे। सोमवार की सुबह संतोष वैगनआर कार से 44 वर्षीय पत्नी किरण, 15 वर्षीय पुत्री आरती, रेनू गुप्ता और पुत्र आकाश के साथ कानपुर दवा लेने के लिए गए थे। औरैया में कंटेनर ने उनकी कार में टक्कर मार दी। जिससे तीनों ही लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।