रात के अँधेरे में छतों के रास्ते से घरों में घुसी बिजली विभाग की टीम

  • घरों में सो रही महिलाओं के साथ एसडीओ और जेई ने की अभद्रता
    पंकज शाक्य
    कुरावली/मैनपुरी-
    जनपद मैनपुरी में बिजली विभाग की टीम का शर्मनांक कर देने वाली हरकत सामने आई है। यहाँ रात के नदेरे में चेकिंग करने निकली टीम ने घरों में सो रही महिलाओं और युवतियों के साथ जमकर अभद्रता की है। जिससे क्षेत्रीय जनता में रोष व्याप्त है।
    आपको बता दें कि रविवार सोमवार की रात्री करीब 2.30 बजे कुरावली एसडीओ पियूष शुक्ला और कुरावली सब स्टेशन पर तैनात अवर अभियंता पंकज कनौजिया अपनी टीम के साथ क़स्बा कुरावली के मोहल्ला सुजरई में बिजली चेकिंग के लियी निकले थे। जहाँ पर इन दोनों ही अधिकारियों और उनकी टीम ने धज्जियां उड़ाते हुए छतों के रास्ते से लोगों के घरों में प्रवेश कर गए। जहाँ घरों में सो रहीं महिलाओं और युवतियों के साथ जमकर अभद्रता की गयी। वहीँ विधुत विभाग की इस शर्मनांक करतूत की बजह से क्षेत्रीय लोगों में काफी रोष व्याप्त है। मामले की शिकायत सामूहिक रूप से थाना कुरावली पुलिस से की गयी है। वहीँ शिकायत करने वालों में सुषमा देवी, वीणा देवी, गिरजा, नेमा देवी, फूल श्री, मीना कुमारी, हरवेन्द्र सिंह, विशाल कुमार, अमित कुमार, गौरव सिंह, गोपाल, दीपक, मोहित समेत डेढ़ दर्जन से अधिक लोग मौजूद थे।
    वहीँ इस मामले में एसडीओ पियूष शुक्ला का कहना है कि विधुत विभाग की लगातार छापेमारी और कार्यवाही के चलते विधुत चोरों और बकायेदारों में हडकंप मचा हुआ। जिस कारण अपने बचाव के लिए विधुत अधिकारियों पर अपना कृत्य छिपाने के उद्देश्य से अनावश्यक आरोप लगा रहे हैं। वहीँ शिकायतकर्ताओं के घरों में बाईपास केबिल डालकर छोरी की जा रही थी। जिसकी टीम के द्वारा विडियो ग्राफी की गयी। बिजली विभाग की टीम की कार्यवाही को देख लोगों ने एकराय होकर झूठा आरोप लगाते हुए थाना पर प्रार्थना पात्र दिया है।
    क्या बोले अधीक्षण अभियंता
    वहीँ इस मामले में अधीक्षण अभियंता अतुल कुमार अग्रवाल का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है यदि इस प्रकार का मामला है तो जांच कराकर कठोर कार्यवाही की जाएगी।
    क्या बोले प्रबंधन निदेशक
    वहीँ इस मामले में दक्षिणांचल विधुत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंधन निदेशक अमित किशोर से बात करने के लिए उनके सरकारी नंबर पर कम से कम 20 बार फोन मिलाया गया, जिसमें चार बार उनके द्वारा फोन भी उठाया गया लेकिन फोन बिना बात किए फोन काट दिया गया। इस कारण उनकी कहिन नहीं लिखी जा सकती।