गणेशमोड क्षेत्र के ग्राम कोटपाली कन्हर नदी डोंगरो डेम के उपर में एक अज्ञात पुरूष का मिला शव

बलरामपुर रामानुजगंज जिले के चौकी गणेश मोड़ में सूचनाकर्ता वंशीधर यादव पिता स्व. रामदेव यादव उम्र 63 वर्ष जाति अहीर ग्राम कोटपाली कोईनार डीपा चौर्क गणेशमोड क्षेत्र के ग्राम कोटपाली कन्हर नदी डोंगरो डेम के उपर में एक अज्ञात पुरूष का उम्र 35 से 45 वर्ष के बीच का मिला है। कन्हर नदी के पानी में पत्थर में अटका मिला है जो अज्ञात शव का चौकी गणेशमोड क्षेत्रों के आसपास के गाँवों में पता साजी किये कोई पता नहीं चला कि रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर जांच पंचनामा कार्यवाही में लिया गया।

अज्ञात मृतक पुरुष का हुलिया- बदन में नीला, सफेद हरा मटमैला रंग का नेस्ट टीशर्ट के सामने अंग्रेजी में NEST GENERATION, LEADER, MOVING FORWARD लिखा है एवं सफेद रंग का हाफ बनियान पहना है तथा कमर में कत्था रंग का अंग्रेजी में SUPREME लिखा चड्डी पहना है, तथा दाहिने हाथ में स्टील का कड़ा पहना है जिसके उपर हिन्दी में जय माता दी लिखा है शव करीब 2-3 दिन का लग रहा है, शरीर फूल गया है और बदन में फफौला होकर चमड़ी उखड़ रहा है।

पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग निर्देशन तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुशील नायक व पुलिस अनुविभागीय अधिकारी रामानुजगंज नारद सूर्यवंशी मार्ग दर्शन तथा वैज्ञानिक अधिकारी एस. के. सिंह मौके पर घटना स्थल पर उपस्थित आये इनके मार्ग दर्शन पर शव पंचनामा कार्यवाही बारिकी से किया गया है मृतक के गला में रस्सी बांधा हुआ है मृतक का मृत्यु संदेहाषपद है। मृतक अज्ञात पुरुष का वारिसान पता नहीं चलने से नगर पालिका बलरामपुर के सफाई कर्मी के मदद शव का पी. एम. पश्चात् कफन दफन सम्मान पूर्वक किया गया है। पी. एम. रिपोर्ट मिलने पर वैधानिक कार्यवाही की जाती है यदि मृतक का जानकारी मिलने पर चौकी गणेशमोड़ थाना बलरामपुर को सूचित करें।