मोबाइल चोरी के जल्द खुलासे की व्यापारी नेताओ ने की मांग

वृंदावन । विगत दिनों पूर्व वृंदावन कोतवाली क्षेत्र की रंगजी चौकी के पत्थरपुरा स्थित गजानंद मोबाइल शॉप पर हुई मोबाइल चोरी के खुलासे ना होने के चलते नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारीयो और सदस्यों ने कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा के साथ मुलाकात की। जिसमें नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के पदाधिकारियों और सदस्यों ने मोबाइल शॉप में हुई लाखों की चोरी का खुलासा करने को लेकर चर्चा की।

नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष आलोक बंसल ने बताया कि आज नगर उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के सदस्यों ने वृंदावन कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा के साथ मुलाकात की है। वहीं उन्होंने बताया कि पत्थर पुरा स्थित गजानन मोबाइल शॉप में हुई चोरी का खुलासा ना होने के चलते व्यापारी समाज में नाराजगी है। इसके लिए वृंदावन कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा के साथ आज व्यापारियों के एक समूह ने मुलाकात की है। जिसमें व्यापारियों ने मांग की है, कि चोरी की घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जाए और व्यापारी को न्याय दिलाया जाए। वहीं उन्होंने बताएं कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा के द्वारा व्यापारी समाज को आश्वासन दिया गया है, कि चोरी की घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा और उचित कार्रवाई की जाएगी।

वही वृंदावन कोतवाली प्रभारी सूरज प्रकाश शर्मा ने कहा कि वृंदावन पुलिस मोबाइल चोरी की घटना का बहुत जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा कर देगी और पीड़ित को न्याय दिलाएगी।