प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की निर्मम हत्या

मृतक के पिता की तहरीर पर युवती के चार परिजन पुलिस के गिरफ्त में

कुशीनगर जनपद में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। आरोप है कि प्रेमिका ने कल शाम को युवक को अपने घर बुलाया था, उसी समय उसके परिवार वालों ने उसे पकड़ लिया और लाठी डंडों से बुरी तरह से मार पीटकर चाकू से गोदकर युवक की निर्मम हत्या कर दिया है। हत्या की वारदात तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के अमवा तिवारी गांव की है।
यहां की एक युवती का पटहेरवा थानाक्षेत्र के रहसु सोमालीपट्टी निवासी 22 वर्षीय युवक विकास प्रसाद पुत्र चन्द्रशेखर प्रसाद से प्रेम संबंध था। दो अक्टूबर की शाम को युवती ने विकास को अपने घर बुलाया था। विकास घर से बाइक लेकर युवती से मिलने चला गया। आरोप है कि वहीं पर युवती के चाचा, भाई और चचेरे भाईओं ने मिलकर पकड़ लिया। घर के बाहर लाकर लाठी, डंडों, भाला-चाकू व दूसरे हथियारों से पीट पीटकर मार डाला।
रात के करीब 10 बजे मृतक के परिजनों को सूचना मिली कि उनके बेटे की लाश सड़क पर पड़ी है। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो विकास खून से लथपथ हालत में पड़ा था और उसकी मौत हो चुकी थी। उसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। हत्या की सूचना मिलते ही तुर्कपट्टी थाने की पुलिसकर्मी मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ कर रही है।