गोरखपुर की "मिस मॉडल" रह चुकी है "मॉडलवाली चाय"

जब लड़की दुनिया में हर काम कर सकती है तो चाय क्?यों नहीं बेच सकती है'

यही बात सोचकर मिस गोरखपुर 2018 सिमरन गुप्?ता ने चाय बेचने का काम शुरू किया, सिमरन का एक भाई भी है, जो दिव्?यांग है। कोरोना काल की वजह से मॉ?डलिंग के करियर पर असर पड़ा। फिर सिमरन इस काम को करने का फैसला किया, सिमरन के पिता बेटी के फैसले से बहुत खुश हैं।

जो लड़की कभी मिस गोरखपुर बनी, मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाया, अब वह चाय बेच रही है। इस लड़की का वीडियो यूट्यूब पर भी वायरल हो रहा है। दुकान का नाम 'मॉडल चायवाली' रखा है। 'मिस गोरखपुर' ने एक वीडियो में बताया कि आखिर उन्?होंने चाय बेचना क्?यों शुरू किया।

सिमरन गुप्?ता 2018 में मिस गोरखपुर बनी थीं, उन्?होंने एक सवाल के जबाब में कहा कि मॉडलिंग की दुनिया में भी उन्?होंने ठीक-ठाक काम किया, लेकिन कोरोना की वजह से उस काम पर काफी असर पड़ा। इसी वजह से उन्?होंने चाय का काम शुरू किया। क्?योंकि परिवार को सपोर्ट करना भी बेहद जरूरी था।

दुकान का नाम 'मॉडल चायवाली' क्?यों रखा.?

सिमरन बोलीं- दुकान के नाम से उनका प्रोफेशन भी जुड़ा है, यही कारण था कि उन्होंने अपने इस दुकान का नाम "मिस मॉडल वाली रखा है"।

सिमरन का एक भाई भी है, जो दिव्?यांग है।

सिमरन ने कहा कि परिवार में इनकम सीमित थी, एक जगह नौकरी भी की लेकिन सैलरी कई महीने तक लटक जाती थी। इसी कारण उन्?होंने यह काम शुरू करने की सोची।

सिमरन ने आगे कहा कि जब लडकिया हर काम में आगे हैं तो इस काम में भला वो क्यों पीछे क्?यों रहे।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया और मीडिया भी से उन्?हें काफी सपोर्ट मिला है। इस दौरान सिमरन की दुकान पर पहुंचे कई लोगों ने उनकी चाय की तारीफ भी की।

सिमरन के पिता ने बताया कि कोई भी काम छोटा नहीं होता है।

सिमरन जब एक इंटरव्यू में बात कर रही थीं तो दुकान पर उनके पिता भी मौजूद थे। वह बेटी के काम करने से खुश नजर आए।

एक सवाल के जबाब में उन्होंने बताया कि मेरे हिसाब से कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता है। मिस गोरखपुर बनी थीं तब भी उन्?हें खुशी हुई थी, चाय बनाने का काम अपनाया तो भी अच्?छा लग रहा है।

MBA चायवाला, ग्रेजएुट चायवाली को देखकर प्रभावित

सिमरन ने बताया कि वह MBA चायवाला प्रफुल्?ल बिलोरे और पटना की ग्रेजएुट चायवाली प्रियंका गुप्?ता को देखकर काफी प्रभावित हुई थीं।

फिर उन्होंने सोचा कि जब उन लोगो ने कर लिया तो मैं भला क्?यों नहीं कर सकती हूं.?

इंटरव्?यू के दौरान उन्?होंने कहा कि वह प्रियंका से मिलना चाहती हैं, क्?योंकि उन्?होंने वह बैरियर तोड़ा कि एक लड़की भी चाय बेच सकती है।