भीम आर्मी समर्पित आजाद समाज पार्टी ने चलाया सदस्यता अभियान॥

सिद्धार्थनगर! जनपद सिद्धार्थनगर के मंडल उपाध्यक्ष ऋषिकेश (बब्बू भईया) ने एक सदस्यता अभियान आयोजित कार्यक्रम में कहा कि उत्तर प्रदेश की हवा बदल रही है और बहुजन समाज अंगड़ाई ले रहा है राजनीत में भागीदारी न करने का सबसे ज्यादा नुकसान कमजोर वर्ग को उठाना पड़ रहा है इसलिए मानसिक गुलामी छोड़कर कुर्सी पर कब्जा करना होगा ।
ऋषिकेश (बब्बू भईया) सोमवार दोपहर सिद्धार्थनगर के बांसी विधानसभा अंतर्गत पटखौली चौराहे पर आयोजित सदस्यता अभियान कार्यक्रम में मुख्य के तौर पर बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि डबल इंजन वाली सरकार की कार्यकाल में दलित, पिछड़े ,अल्पसंख्यक ,कमजोर और गरीब वर्ग को सर्वाधिक परेशानी उठानी पढ़ रही है उन्होंने कहा कि वर्तमान दौर में जनता को भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी से ही उम्मीद बची हैं। उन्होंने जालौर, लखीमपुर खीरी की घटनाओं की ओर भी लोगों का ध्यान दिलाते हुए भाजपा सरकार को हर क्षेत्र में विफल बताया सदस्यता अभियान के तहत सैकड़ों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की कार्यक्रम की अध्यक्षता आजाद समाज पार्टी सिद्धार्थनगर जिला उपाध्यक्ष गौतम बुद्ध और संचालन विधानसभा अध्यक्ष बांसी राजेश कुमार राव जी ने किया।