राजस्थान/चितौड़गढ़ - जावदा मण्डल में जिला प्रमुख डॉ. सुरेश धाकड़ के साथ प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन मनाया

जिला प्रमुख सुरेश धाकड़ ने जावदा मण्डल का दौरा किया।

चितौड़गढ़। भाजपा आई टी प्रमुख ने बताया की जिला प्रमुख सुरेश धाकड़ ने जावदा मण्डल के दौरे के दौरान विभिन्न गांवों में शोकाकुल परिवारो के बीच शोक व्यक्त किया।

मण्डल अध्यक्ष प्रहलाद धाकड़ ने बताया कि जिला प्रमुख व पूर्व विधायक बेगू डॉ सुरेश धाकड़ ने भाजपा मण्डल पदाधिकारियों ,जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं के साथ आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र जी मोदी के 72 वे जन्मदिन पर श्री कोटड़ा बालाजी मंदिर में 72 दीपक जलाकर और सभी का मुंह मीठा करवाकर जन्मदिन मनाया ।

जिला प्रमुख सुरेश धाकड़ ने संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रसेवा और जनहित को सर्वोपरि रखने वाले सच्चे कर्मयोगी , आदर्शवादी राजनेता भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी के 72 वे जन्मदिन के साथ 3036 दिन प्रधानमंत्री रहने वाले पहले गैर कांग्रेसी और 8 साल में 67 विदेशी दौरे करने और भारत देश को मजबूत करने वाले प्रधानमंत्री मोदी जी को में सम्पूर्ण चित्तौड़गढ़ वासियों की ओर से जन्मदिन की बधाई देता हूं ।

धाकड़ ने अपने सम्बोधन में पीएम मोदी 72 साल के हो गए हैं। 17 सितंबर, 1950 को गुजरात के महेसाणा जिले के वडनगर में पैदा हुए मोदी को बतौर प्रधानमंत्री काम करते हुए 8 साल हो चुके हैं। इस दौरान पीएम ने न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी भारत का परचम लहराया। मोदी अपने काम के साथ ही जब अलग-अलग राज्यों के दौरे पर होते हैं तो लोगों से मिलते समय वो एक अलग ही रंग में नजर आते हैं। कभी वो बच्चों पर प्यार लुटाते तो कभी लोगों से एक दोस्त की तरह मिलते नजर आते हैं। इसी तरह, जब देश से बाहर होते हैं तो एक वर्ल्ड लीडर की तरह नजर आते हैं।

कार्यक्रम में भाजपा मण्डल पदाधिकारी और क्षेत्र के समस्त कार्यकर्ता मौजूद थे।।