आपसी विवाद में लाठी डंडों से पीट कर बुजुर्ग की हत्या,तीन पर मुकदमा दर्ज 

बहराइच- रिसिया थाना क्षेत्र के ठाकुरपुर जुनेठा गांव में बुजुर्ग को लाठी डंडो से पीट पीट कर नृशंस हत्या कर दी गई। घटना से गांव में सनसनी फैल गई है। बुजुर्ग के रिश्तेदार द्वारा युवती को भगा ले जाने के घटना को अंजाम दिया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित मौके से फरार हो गए हैं। दोनों पक्षों में महीनो से लगातार कहासुनी हाे रही थी। इसके बावजूद पुलिस कार्रवाई की जगह बेपरवाह बनी रही। जिसके चलते हत्या जैसी घटना घटित हुई।
रिसिया के ठाकुरपुर जुनेठा निवासी बेचन लाल 78 का पोता कुलेराज करीब दो महीने पहले गांव के ही अमरपाल उर्फ ननकऊ की बहन को लेकर भाग गया था। इस बात से दोनों परिवारों में रंजिश शुरू हो गई। मामले में अमरपाल की तहरीर पर कुलेराज के खिलाफ रिसिया थाने में मुकदमा भी दर्ज हुआ था। इसके बाद से अमरपाल, विपिन कुमार, सुशीला देवी आए और बेचन के परिवारजन मारपीट करने लगे।बुजुर्ग के विरोध करने पर लाठी डंडों से पीटना शुरू किया। पीड़ित बुजुर्ग ने कई बार इसकी सूचना थाने पर दी, लेकिन पुलिस मामले में चुप्पी साधे रही। दिन प्रतिदिन मामला बढ़ता गया और शुक्रवार की देर शाम अमरपाल अपने परिवारजन के साथ बेचन के घर पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। बुजुर्ग के विरोध करने पर उसे लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया। बुजुर्ग को मृत समझकर सभी भाग गए।
सूचना पाकर एसओ इंद्रजीत यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस कर्मियों ने बुजुर्ग को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रिसिया पहुंचाया,लेकिन मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक के पुत्र देवकली की तहरीर पर अमरपाल उर्फ ननकऊ समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।