बिसंडा में चौकीदार की बदमाशों ने की हत्या बदमाशों ने लाखों रुपए की लूट को दिया अंजाम घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक ने पहुचकर लिया जायजा

बांदा जनपद के बिसंडा कस्बे पर एक गोदाम पर चौकीदारी कर रहे 70 वर्षीय वृद्ध की अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर लूट को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया है। और इस घटना की जांच में जुटी हुई है, उधर मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मचा हुआ हैं।

मामला बाँदा जनपद के बिसंडा कस्बे का है, जहां बिसंडा कस्बे का रहने वाला नन्हे प्रसाद दुबे पुत्र शिव सागर उम्र 70 वर्ष श्री राम ग्रेन एजेंसी पर चौकीदारी का काम करता था। जिसमें आज की रात अज्ञात बदमाशों ने लूट के इरादे से अंदर घुसे, जिसमें नन्हे प्रसाद को मौत के घाट उतार दिया। और लाखों की लूट कर मौके से फरार हो गए, जब सुबह लोगों ने देखा तो सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि थाने से चंद कदम की दूरी पर बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। वही ग्रामीणों ने बताया कि मृतक नन्हे प्रसाद लगभग 15 वर्षों से चौकीदारी का काम करता था। इसका एक पुत्र है, वह भी कानपुर में मजदूरी करता है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्यप्रकाश शर्मा,पुलिस अधीक्षक अभिनंदन अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रापहुंचे हैं। और घटना स्थल का जायजा लिया है। वहीं पुलिस इस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। उधर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए पुलिस भेज दिया। वहीं इस घटना को देखते हुए घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया।
वहीं पड़ोसियों ने बताया कि मृतक नन्हे प्रसाद दुबे चौकीदारी का काम करता था, जिसके एक पुत्र और 3 पुत्री थी। जिसमें सभी की शादी कर चुका था, लड़का श्रीकांत दुबे कानपुर में रहकर मजदूरी का काम करता था, इस मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।