*नई दिल्ली।* बहुमुखी प्रतिभा..."> *नई दिल्ली।* बहुमुखी प्रतिभा..."> *नई दिल्ली।* बहुमुखी प्रतिभा...">

पल्लवी तलवार के भारत माँ तेरा बेटा गाने ने मचाई धूम

*पल्लवी तलवार ने 75वे स्वतंत्रता दिवस पर "भारत मां तेरा बेटा" गाने से मचाई धूम*

*नई दिल्ली।* बहुमुखी प्रतिभा की धनी गायिका पल्लवी तलवार ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में आजादी का अमृत महोत्सव मनाते दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र में बहुत ही खूबसूरती से गाया देशभक्ति गीत " भारत मां तेरा बेटा"...।
पिछले दिनों पल्लवी तलवार ने आगरा के होटल ऑरेंज में अपना यह गाना लांच किया था। जिसके बोल राहुल उपाध्याय द्वारा लिखे गए। पल्लवी तलवार का यह गाना यू ट्यूब पर देखने को मिल सकता है।
पल्लवी तलवार बचपन से ही बड़ी गायिका बनना चाहती थी। उनका यह सपना अब पूरा होने को है। पल्लवी तलवार अपनी मधुर आवाज से पूरे भारत में भ्रमण करते हुए लोगो का मन मोह रही है।
इस वर्ष पल्लवी तलवार को 15 अगस्त के मौके पर कई स्थानों पर मुख्य अतिथि के तौर पर बुलाया गया। सभी ने उनका जोर शोर से स्वागत करने के साथ-साथ उनको सम्मानित भी किया।
रोहिणी के सेक्टर 5 में आयोजित एक विशाल कार्यक्रम में उन्होंने सम्मान देने के लिए संदीप कालिया,भूपेंद्र शर्मा, राजेंद्र पराशर, सुषमा राही, राम मोहन, विपिन भारद्वाज आदि का धन्यवाद किया।
स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रमों में पल्लवी ने अपना ये गाना सबको सुनाकर मंत्रमुग्ध कर दिया। पल्लवी बताती है कि उनकी सफलता का पूरा श्रेय उनके पूरे परिवार को जाता है। उल्लेखनीय है कि गायिका पल्लवी तलवार दिल्ली की ही जानी मानी समाजसेविका संगीता तलवार की पुत्री है। पल्लवी तलवार को बच्चो के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। वो अपनी माता जी के साथ रहकर अनेकों बार गरीब बच्चो को गायन, नारीत्व व शिक्षा देने में मदद करती है।

ओमपाल राणा।