Agra news। मौजूदा पार्षद के विकास ना कराने के चलते,क्षेत्रीय जनता ने वार्ड 61 से पार्षद प्रत्याशी नवाब अली की मैदान में उतारा

आगरा - क्षेत्रीय लोगों ने वार्ड 61 खवासपुरा से नवाब अली को पार्षद प्रत्याशी के लिए मैदान में उतारा है। यहां मौजूदा पार्षद को लेकर लोगों में काफी नाराजगी है। वहीं क्षेत्रीय जनता द्वारा नवाब अली को पार्षद बनते देखना चाहती है। नवाब अली ने दावा किया कि खवासपुरा वार्ड 61 से चुनाव लड़ रहे है। यदि जनता ने चाहा तो भारी मतों से जीतेंगे।

उन्होंने कहा कि खवासपुरा वार्ड 61 की जनता अपने वार्ड के रहने वाले नवाब अली को पार्षद बनते देखना चाहती है। क्योंकि खवासपुरा में उनके द्वारा एक नहीं अनेकों विकास कार्य कराए जायेंगे। क्षेत्रीय जनता का कहना है कि लॉकडाउन के चलते नवाब खान के द्वारा पार्षद ना होने के बाद भी लोगों की सेवा की है जबकि यहां के मौजूदा पार्षद लॉकडाउन में नजर भी नहीं आए। इसी के चलते क्षेत्र की जनता खवासपुरा से नवाब अली को जिताना चाहती है।

क्षेत्रीय लोगों की बैठक के दौरान सद्दीक,पप्पू भाई,धांधू भाई, एडवोकेट इरशाद,बंटी भाई, जाकिर,इमाम,अजीम, साबिर, उस्मान, रज्जब अली, इसराज, अकरम, साकिर हुसैन,शेरू,शकील भाई,गुलमोहम्मद,गुल्ला भाई,इब्राहिम,वाहिद,सोनू आदि लोग मौजूद रहे।