संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर युवक का पड़ा मिला शव,हत्या की आशंका

पूरनपुर/पीलीभीत।संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के बाहर कब्रिस्तान के किनारे धान के खेत में शहतूत के पेड़ के नीचे युवक का शव पड़ा मिला।सुबह धान में स्प्रे करने गए किसान ने शव पड़े होने की सूचना मृतक के परिजनों को दी।मृतक की गर्दन पर चोट के निशान भी मिले हैं।परिजन युवक की हत्या कर शव खेत में फेंकने की आशंका जता रहे हैं।

थानाध्यक्ष सेहरामऊ उत्तरी कमलेश मिश्रा अपनी पुलिस फोर्स और पूरनपुर क्षेत्राधिकारी एवं कोतवाल पूरनपुर भी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी।
सेहरामऊ क्षेत्र के ग्राम पंचायत केसरपुर कला के गांव वरकलीगंज निवासी शान मोहम्मद का 23 वर्षीय पुत्र फरमान जो शनिवार रात खाना खाकर छत पर सोने चला गया जो संदिग्ध अवस्था मेंगायब हो गया। संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गायब युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रविवार को गांव किनारे स्थित खेत में खड़े शहतूत के पेड़ के नीचे पड़ा मिला।रविवार सुबह अपने धान में स्प्रेेेेेेेेे करने गए किसान ने खेत में शव पड़े होने की सूचना गांव व परिवार वालों को दी।सूचना मिलने पर गांव के ग्रामीण व मृतक युवक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए।शव को संदिग्ध परिस्थितियों में खेत में पड़ा देख परिजन दहाड़े मार-मार कर रोने लगे। मौके पर पहुंचे गांव के ग्रामीणों व परिजनों ने युवक की हत्या कर शव खेत में फेंकने की आशंका जताई है।सूचना मिलते ही सेहरामऊ एसओ कमलेश मिश्रा व पूरनपुर क्षेत्राधिकारी वीरेंद्र विक्रम सिंह,डॉग स्क्वायड टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई।पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस ने मामले की छान बीन शुरू कर दी है।