सात साल पुराने मामले में दोषमुक्त हुए  12 कांग्रेसी...

कुरूद:- आज से 7 वर्ष पूर्व ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के द्वारा बहुचर्चित पूर्व मंत्री के द्वारा महिला कर्मचारी के साथ की गई बदतमीजी के विरोध में पूर्व मंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर भखारा में कांग्रेस पार्टी के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया था। जिसमें भाजपाइयों के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराकर विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कराया गया था। जिसके 7 साल गुजर जाने के बाद व्यवहार न्यायालय कुरूद ने घटित घटना के मामले में सभी कांग्रेसियों एवं साथि आरोपीगनो के अभियोजन पक्ष की ओर से प्रस्तुत गवाहों के बयान एवं बचाव पक्ष के के अधिवक्ता द्वारा प्रस्तुत तर्कों पर विचार कर माननीय न्यायालय कुरुद के द्वारा आज उक्त दोनों प्रकरणों में सभी सभी 12 कांग्रेसियों को दोषमुक्त किया गया।

इस मामले में जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष भरत नहर, जिला प्रवक्ता नीलम चंद्राकर, पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष विनोद साहू, पार्षद रजत चंद्राकर, वरिष्ठ कांग्रेसी वामन राव मगर, डॉ. मोहन हरदेल, पार्षद एवं युवा कांग्रेस विधानसभाध्यक्ष देवव्रत साहू, जय नारायण बघमार, दिनेश यादव, अनिल निर्मलकर, दिनेश साहू, हरि निषाद को दोषमुक्त किया गया।

दोषमुक्त होने पर भरत नहर, नीलम चंद्राकर, देवव्रत साहू ने कहा कि सात सालो के बाद दोष मुक्त होने का फैसला आने पर नगर एवं क्षेत्र की एकता एवम् भाईचारे के उपर कुदृष्टि रखने वाले षड्यंत्रकारियों के मुंह पर करारा तमाचा है और कुरूद क्षेत्र में षड्यंत्र कारी, दमनकारी राजनीति करने वालो की हार हुई है। हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा था,सत्य परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं हो सकता है। भाजपा शासनकाल में कुरूद विधानसभा क्षेत्र में बहुत से मामलों में कांग्रेसियों को प्रताड़ित कर भाजपाइयों के द्वारा कई केसों में मिथ्या रिपोर्ट दर्ज कराया गया था । आज माननीय न्यायालय ने सभी कांग्रेस जनों को दोषमुक्त किया है पूर्व में भी क्षेत्र के प्रमुख घटना डीजे डांस कांड, किसानों के लिए पानी की मांग, आदि बहुत से मामलों में कुरूद न्यायलय ने विभिन्न केशो में दोषमुक्त पहले भी किया है। आज 7 वर्षों के बाद दोषमुक्त होने पर सभी कांग्रेसियों को कुरूद विधानसभा क्षेत्र के सभी कांग्रेसजनों एवं कार्यकर्ताओं ने बधाई दिए है।