महिला सुरक्षा ऐप ‘‘अभिव्यक्ति’’ की उपयोगिता से अवगत कराने बलरामपुर पुलिस का अभियान।*

*डीएसपी सुश्री ज्योत्सना चौधरी पहुंची जतरो, महराजगंज, पेंड्रा, बलरामपुर, अभिव्यक्ति ऐप की उपयोगिता के संबंध में महिलाओं को किया जागरूक।*

*बलरामपुर।* छत्तीसगढ़ पुलिस ने महिलाओं, बच्चियों की सुरक्षा और शिकायतों का समाधान करने के लिए बेहद उपयोगी ऐप बनाया है, इस ऐप का नाम ??अभिव्यक्ति?? है। लोकेशन के हिसाब से एसओएस का बटन दबाते ही यूजर के पास तुरंत पुलिस सहायता पहुंचेगी। ऐप के माध्यम से महिलाएं कहीं से भी शिकायत पुलिस के पास दर्ज करा सकेंगी, महिलाओं छात्राओं की सुरक्षा एवं सुविधा को दृष्टिगत रखते हुए इस अभिव्यक्ति एप की जानकारी से अवगत कराने व इसके प्रचार प्रसार को लेकर बलरामपुर जिले में विशेष अभियान चलाया जा रहा है।

इसी कड़ी में आज दिनांक 28 मार्च 2022 को डीएसपी सुश्री ज्योत्सना चौधरी द्वारा अपनी टीम के साथ जतरो, महराजगंज, पेंड्रा, बलरामपुर, पहुंचकर महिलाओं को अभिव्यक्ति ऐप डाउनलोड करने एवं उसका उपयोग करने के संबंध में विस्तृत जानकारी दी गई। सुश्री ज्योत्सना चौधरी ने महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि यह महिला सुरक्षा के लिए बनाया गया है इसकी उपयोगिता की जानकारी एक दूसरे को साझा करें एवं आस-पड़ोस की महिलाओं को जरूर अवगत कराएं ताकि वह किसी कठिनाई के समय इस अभिव्यक्ति का उपयोग कर पुलिस सहायता ले सकें।

कार्यक्रम के दौरान जतरो, महराजगंज, पेंड्रा, बलरामपुर की महिलाओं सहित निरीक्षक अनिता प्रभा मिंज, एवम टीम के सदस्य मौजूद रहे।