प्रदीप मिश्रा की रिपोर्ट/गेंहू की फसल काटने खेत मे गई किशोरी के बाल पकड़कर घसीटा, किया मारपीट


पट्टी
गेहूं के खेत में फसल काटने के लिए गई किशोरी को गांव के ही एक युवक ने जमकर मारा पीटा , और बाल पकड़ कर घसीट कर उसे भद्दी भद्दी गालियां देते हुए मारा-पीटा। हल्ला गुहार सुनने पर लोग दौड़े तो आरोपी घर छोड़कर भाग निकला । पीड़ित किशोरी ने थाने में तहरीर देकर मामले में इंसाफ की गुहार लगाई है ।
पट्टी कोतवाली क्षेत्र के नांदी गांव की रहने वाली सुंदरी वर्मा पुत्री लालमन सोमवार को अपनी मां बसंता देवी के साथ पट्टी कोतवाली पहुंच कर पट्टी कोतवाली में शिकायती प्रार्थना पत्र दिया , और बताया कि सोमवार को वह अपने गेहूं के खेत में गेहूं की फसल काटने के लिए गई थी। तभी गांव का एक व्यक्ति आया और उससे जबरन बात करने लगा उसने मना किया तो आरोपी व्यक्ति ने किशोरी के पेट में लात से मारकर उसे नीचे गिरा दिया। और बाल पकड़कर घटने लगा ।
इसके बाद भद्दी भद्दी गालियां देकर उसे मारने पीटने लगा किशोरी के चिल्लाने पर वहां आसपास के लोग दौड़े तो आरोपी युवक जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकला। किशोरी घर पहुंच कर अपने परिजनों को यह बात बताई तो उलाहना देने के लिए जब परिजन आरोपी युवक के घर पहुंचे तो वह घर के अंदर दरवाजा बंद करके बैठ गया और दरवाजा नहीं खोला।
पीड़ित किशोरी ने अपनी मां के साथ सोमवार को पट्टी कोतवाली पहुंचकर इस संबंध में शिकायती पत्र देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।