क्षतिग्रस्त होने से नहर का पानी सड़क के ऊपर बह रहा है। पहले तो चुनाव का हवाला प्रशासन ने दिया, लेकिन अब चुनाव समाप्त हो जाने के बाद भी इसकी कोई सुध लेने वाला नहीं है। वहीं राहगीर और ग्रामीण इससे

प्रतापगढ़ पट्टी राजा बाज़ार मार्ग प्रतापगढ़ जनपद को जौनपुर जनपद से जोड़ती है। पट्टी चमन चौक से यह रोड राजा बाजार से होते हुए जौनपुर चली जाती है। यहां के आसपास के ग्रामीण यहीं से होकर गुजरते हैं। पट्टी तहसील नजदीक होने के कारण भरोखन, रमईपुर, फतेहपुर, उमरडिहा, भोपालपुर, बाभनपुर सहित कई गांव के लोग इसी मार्ग से होकर तहसील पट्टी और जिला मुख्यालय तक जाते हैं।

2 महीने पहले बड़े वाहनों के गुजरने से पुलिया क्षतिग्रस्त हुई तो शुरुआत में कोई गंभीरता से नहीं लिया। बाद में नहर का पानी सड़क के ऊपर से बहने लगा। जब नहर में पानी उफान पर आता है, तो पानी सड़क के ऊपर बहने लगता है। अब यहां से गुजरने वाले राहगीरों ग्रामीणों विद्यार्थियों और आम जनमानस को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यहां से गुजरने वाली बस दूसरे रास्ते से होकर जाती है, जिसके कारण यात्रियों को भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

ज्यादा पानी बहने से भानेपुर माइनर को बंद कर दिया जाता है, लेकिन किसानों की सिंचाई के लिए जब पानी की जरूरत होती है तो फिर नहर खोल दिया जाता है और यात्रियों को परेशानी बढ़ जाती है। इस संबंध में कई बार आला अधिकारियों को सूचित किया गया। पट्टी एसडीएम से बात किया गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद इसे दुरुस्त कराया जाएगा, लेकिन चुनाव बीत जाने के बाद भी इस संबंध में अभी तक कोई पहल नहीं की गई है। वहीं नहर विभाग ने एक चेतावनी बोर्ड लगाकर अपना पल्ला झाड़ लिया है। अब देखना यह होगा कि आखिर कब पुलिया निर्माण होता है। कब राहगीरों के आने जाने का रास्ता सुलभ हो पाता है।