बाइक सवार दंपति को ट्रैक्टर ट्राली ने मारी टक्कर,पत्नी की मौके पर मौत पति गंभीर घायल

पूरनपुर/पीलीभीत।बाइक से अपने पति के साथ अपने मायके से ससुराल जा रही नवविवाहिता की ट्रैक्टर के नीचे दबकर दर्दनाक मौत हो गई।वही पति गंभीर रूप से घायल हो गया।घटना को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी लगने पर परिवार में कोहराम मच गया।

सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक नवविवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के गांव जहूर गंज निवासी नन्ही देवी का विवाह पिछले वर्ष चतीपुर निवासी रमेश के साथ हुआ था।बृहस्पतिवार दोपहर नन्ही देवी अपने पति के साथ मायके जहूरगज से अपनी ससुराल चतीपुर जा रही थी। तभी जहूरगज के पास उनकी बाइक में ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। जिसमें बाइक पर सवार नन्ही देवी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पति गंभीर रूप से घायल हो गया। पति को इलाज के अस्पताल भिजवाया गया।�पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मृतका के ससुर राम भजन के द्वारा थाने में दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक मुरली निवासी ग्राम जहूर गंज के खिलाफ उचित धाराओं मेंं मुकदमा दर्ज किया है।