पूर्व विधायक के चुनाव प्रचार में सांसद उतरे मैदान में।

एलाऊ/मैनपुरी। विधानसभा 108 भोगांव से सपा समर्थित प्रत्याशी एवं समाजवादी सरकार में राज्य शिक्षा मंत्री रहे आलोक कुमार शाक्य ने आज विधानसभा भोगांव क्षेत्र के ग्राम पंचायत पहाड़पुर नगला बलसिंह नगला सुमेर निहालपुर इमलिया सहित दर्जनों गांवों में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपने व अपनी पार्टी के लिए मतदाताओं से जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान वर्तमान सरकार की गलत नीतियों मंहगाई और बेरोजगारी से त्रस्त जनता में परिवर्तन की होड़ देखने को मिली। समाजवादी पार्टी के जनसंवाद के दौरान मैनपुरी के पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव ने भी जनता से सीधे संवाद किया और कहा कि यदि समाजवादी पार्टी सत्ता में आती है तो जिन कारणों से जनता परेशान हैं उन सभी कारणों का समाधान निश्चित रूप से किया जायेगा। मैनपुरी से लोकप्रिय सांसद रहे तेजप्रताप यादव का क्षेत्र के युवाओं ने जगह जगह फूलमालाओं एवं पुष्प बर्षा कर स्वागत किया। स्वागत प्रक्रिया के दौरान सबसे पहले नगला सुमेर में जाटव समाज के लोगों ने माऩनीय सांसद को माला पहनाकर स्वागत किया एवं साथ ही समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। स्वागत करने वाले में प्यारेलाल जाटव गुड्डू जाटव बेचेलाल जाटव कमल किशोर जाटव आदि लोग उपस्थित रहे।
स्वागत के बाद माननीय सांसद व विधायक का काफिला ग्राम पंचायत पहाड़पुर में पहुंचा जहां पहले से एकत्रित जनसमूह को संबोधित करना था। विधायक सांसद के पहुंचते ही उपस्थित शहीद अली वकील अहमद ताज मुहम्मद अयूब अली अमजद अली शहजान अली सतीश यादव ऋषि यादव अरविन्द यादव राघव यादव राजू यादव एवं तमाम पार्टी कार्यकर्ताओं ने फूलमाला एवं पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया।
जनसंपर्क के दौरान पूर्व विधायक आलोक कुमार शाक्य के काफिले में पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव तोताराम यादव वरिष्ठ कवि एवं सपा नेता दीन मुहम्मद दीन केपी सिंह यादव सरिता शाक्य एवं सैकड़ों की संख्या में समाजवादी कार्यकर्ता साथ रहे।
ब्यूरो रिपोर्ट- दिलशाद खान