मरियम पुर गांव से गुजरी शारदा सहायक खंड 36 में युवक की मिली लाश पैसे के लेनदेन में लखनऊ में युवक की हुई थी हत्या पुलिस ने शव का पंचनामा कर भेजा पीएम के लिए


शारदा सहायक खंड 36 में युवक की तैरती हुई लाश पाई गई है । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया।
पट्टी कोतवाली क्षेत्र के मरियम पुर गांव से गुजरी शारदा सहायक खंड 36 में एक युवक की लाश तैरती हुई नजर आई ग्रामीणों ने इसकी सूचना पट्टी पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश की शिनाख्त कर ली है। पुलिस ने बताया कि 14 दिसंबर 2020 को लखनऊ के जामिया इस्लामिया विश्वविद्यालय हजरतगंज के पीछे के रहने वाले मोहम्मद शोएब को अस्सी लाख रुपए के लेन-देन को लेकर उसके साथियों ने लोहे की रॉड से पीटकर मौत के घाट उतार दिया था। इस मामले में लखनऊ में मुकदमा दर्ज है ,और आरोपी भी गिरफ्तार किए जा चुके हैं आरोपियों ने युवक की हत्या कर लखीमपुर खीरी में शारदा सहायक खंड 36 में लाश को ठिकाने लगा दिया था। तब से युवक के सगे संबंधी लाश की तलाश कर रहे थे । मरियम पुर गांव में लाश की जानकारी पर युवक के सगे संबंधी भी मौके पर पहुंच गए और युवक की पहचान मोहम्मद शोएब के रूप में हुई है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है। इस संबंध में जब हमारी पट्टी कोतवाल नंदलाल सिंह से बात हुई तो उन्होंने बताया कि जो लाश मिली है वह लखनऊ में रुपए के लेन-देन को लेकर साथियों द्वारा युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया गया था युवक की पहचान हो गई है परिजन भी कोतवाली आ गए हैं। विधिक कार्रवाई की जा रही है।