Lalkuan :- चुनावी बिगुल बज गया, अब कदम पीछे नहीं कल होगी महापंचायत.....!

कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी की गई दूसरी लिस्ट मैं लालकुआं विधानसभा में कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी संध्या डालाकोटी घोषित किया है। जिसकी जानकारी क्षेत्र में लगते ही दुर्गापाल खेमा नाराज हो गया है, जिसे लेकर कांग्रेस पार्टी अपने लक्ष्य से दूर होती नजर आ रही है वही कई प्रत्याशियों के नाम घोषणा होते ही कांग्रेस पार्टी के खेमे में कई जगह खलबली मची हुई दिखाई दे रही है।

वही पूर्व मंत्री हरिश्चंद्र दुर्गापाल के आवास पर एकत्रित हुए अपार भीड़ समूह ने अपना भरपूर समर्थन दुर्गा पाल जी को सोते हुए कहा कि क्षेत्र के अब विकास पुरुष रहे हैं आपके ही द्वारा पूरे लालकुआं को विधानसभा का विकास हुआ है इसलिए पुनः चुनावी रण में उतर कर आप अपना विजय सुनिश्चित करें।

वही पूर्व मंत्री दुर्गापाल के आवास पर कल सुबह 10 बजे चुनाव की रणनीति तय करने को लेकर आम बैठक होगी। वही अब से कुछ दे पहले दुर्गापाल के सोशल मीडिया में एक बयान जारी हुआ है, उसमे वह कह रहे ही कांग्रेस ने उन्हें धोखा दिया है, वह कल सैकड़ो समर्थकों के साथ कांग्रेस को छोड़ देंगे।
वही उनके पुत्र हेमवती नंदन दुर्गापाल ने दूरभाष पर वार्तालाप करते हुए बताया कि क्षेत्र का पूरा जनमानस हमारे साथ खड़ा है और जनमानस के विश्वास को हम नहीं तोडेंगे चुनावी बिगुल बज चुका है रण तो होना तय है चाहे सामने क्यों ना अपने हो।