पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अंकित यादव को मारी गोली

चंदौली लाल बहादुर शास्त्री डिग्री कालेज मुगलसराय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और युवा सपा नेता अंकित यादव को रविवार की शाम अलीनगर स्थित उसके घर के पास ही मनबढ़ युवकों ने विवाद के बाद गोली मार दी. पैर में गोली लगने के बाद अंकित को अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
दरअसल पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अंकित यादव अलीनगर स्थित अपने घर से थोड़ी ही दूर पर अपने साथियों के साथ दुकान पर एगरोल खा रहा था. वहीं बाइक से दो युवक आए. अंकित से बातचीत के दौरान ही उसे लेकर पास में खड़े टैंकर के पीछे गए. इसके बाद दो फायर हुए और अंकित के पैर में गोली लगी. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर युवक भाग निकले, जबकि अंकित वहीं गिरकर चीखने - चिल्लाने लगा.0वहीं घटना की जानकारी होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. तत्काल अंकित को पीपी सेंटर ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.
अंकित का आरोप है कि उसे सुनील यादव ने गोली यादव ने गोली मारी है.जिसकी शिकायत लोकल पुलिस के अलावा आईजी तक से की है.लेकिन कोई कार्रवाईनहीं को गई. सुनील यादव हत्या का आरोपी भी है. बता दें कि सुनील यादव अंकित की मृत पत्नी का भाई है. जिसकी हत्या का मुकदमा सुनील समेत पूरे परिवार के खिलाफ अंकित ने ही लिखवाया था. जिसका कोर्ट ।के ट्रायल चल रहा है.
अलीनगर थानाध्यक्ष संतोष सिंह मामले की जांच में जुटे हुए हैं. उन्होंने बताया कि युवकों ने किस बात पर गोली चलाई और अंकित के साथ उनका पहले से भी कोई विवाद था या नहीं इसकी जांच की जा रही है.