Lalkuan:- अबकी बार पवन चौहान,के नारों के साथ पूर्वांचल महासभा ने दिया अपना समर्थन।

लालकुआं :- 2022 का चुनाव उत्तराखंड राज्य में नजदीक आता जा रहा है कुछ माह का समय ही अब शेष रह गया है ।वही सभी प्रत्याशी टिकट पाने के लिए अपनी अपनी तैयारियों को धार देने में लगे हैं। कोई जनसभा करके, कोई अपने प्रचार-प्रसार के माध्यम से। हर कोई अपने पक्ष में समर्थन जुटाने में लगा हुआ है। इसी क्रम में लाल कुआं विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी पवन चौहान भी लगातार जनमानस से अपना संपर्क बनाने में जुटे हुए हैं। लाल कुआं विधानसभा के 25 एकड़ कॉलोनी में आज पूर्वांचल महासभा के द्वारा आयोजित जनसभा में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पवन चौहान का उपस्थित जनसभा के लोगों ने *अबकी बार पवन चौहान* के जोरदार नारों के साथ स्वागत किया।
इस दौरान अपने पवन चौहान ने जनमानस को संबोधित करते हुए लाल कुआं विधानसभा से चुनाव लड़ने का ऐलान किया साथ ही जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश कि बागडोर आज एक ऐसे यशस्वी हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथ में है जिन्होंने हमारे भारतवर्ष को विश्व गुरु के रूप में उभार कर देश और दुनिया के पटल पर लाकर सर्व प्रथम स्थान पर रखा है। आज पूरे विश्व में ही भारत देश का डंका बज रहा है। करोना काल जैसी महामारी में भी प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हमने अपने देश को तो बचाया है साथ ही और भी कई देशों को अपनी सहायता है उपलब्ध कराई। वही प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में हमारा प्रदेश और भी विकासशील हो रहा है। साथ ही भारतीय जनता पार्टी की कई उपलब्धियों की गणना कराई।
जनसभा में पहुंचे तमाम लोगों ने भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद आपकी बार पवन चौहान के नारों से पूरे ही माहौल को गूंजे मान कर दिया।
वही पूर्वांचल महासभा के अध्यक्ष बृजेश यादव ने कहा कि पवन चौहान एक ऐसे नेता है जो हर वक्त सभी लोगों की सहायता के लिए सदैव खड़े रहते हैं। अभी आई आपदा में भी पवन चौहान ने दिन रात आपदा पीड़ित लोगों की मदद के लिए निरंतर उनसे संपर्क मैं रहे और जो भी आवश्यकता की वस्तुएं थी वह उपलब्ध कराई। पवन चौहान जमीन से जुड़े हुए नेता है। हम बीजेपी आलाकमान से मांग करते हैं कि लाल कुआं विधानसभा के उत्थान के लिए पवन चौहान को टिकट दिया जाए ताकि पुन: भाजपा सरकार भारी मतों से विजय हासिल करें।