सड़क दुर्घटना में बाल बाल बचे पप्पू लाला सपरिवार

अमेठी : इलाहाबाद से सपरिवार शादी से लौट रहे गौरीगंज के बरना टीकर निवासी वीरेंद्र श्रीवास्तव उर्फ पप्पू लाला की स्कार्पियो को महाकाल कंट्रक्शन कंपनी के तेज रफ्तार डम्फर ने साइड मार दी जिससे टकराकर उनकी स्कार्पियो संख्या यूपी 32एचएच 3700 सड़क किनारे बने पानी भरे तालाब में पलट गई। टक्कर मारने वाला डंफर मौके से फरार हो गया

घटना अमेठी अंतू रोड पर सराय कांधा गांव के पास की है। दुर्घटना होते ही चीख पुकार मच गई। ग्रामीण, राहगीर व अमेठी कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। गाड़ी के आगे का शीशा तोड़कर किसी तरह से वीरेंद्र श्रीवास्तव ने बच्चो व पत्नी को निकाला। घटना की सूचना मिलते ही उनकेे कई मित्र व रिश्तेदार मौके पर पहुंचे और सभी को सकुशल देखकर इत्मीनान हुआ।

घटना स्थल पर अमेठी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि घनश्याम चौरसिया व सदर विधायक के भाई मुकेश सिंह भी तुरंत पहुंचे और हाइड्रा मंगाकर पुलिस की मौजूदगी में स्कॉर्पियो को तालाब से निकलवा कर अंतू रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर खड़ी करवा दिया। जिस तरह से दुर्घटना हुई थी उसे देखकर नहीं लगता था कि कोई बच पाया होगा लेकिन बचाने वाले ने सपरिवार को सकुशल बचा लिया। इसी दौरान उनकी पत्नी का जेवर से भरा बैग कहीं गुम हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी नहीं मिला।